आखिर 'शोले' से क्या है 'पैडमैन' का कनेक्शन, बता रहे है बाल्की सर
आखिर 'शोले' से क्या है 'पैडमैन' का कनेक्शन, बता रहे है बाल्की सर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपनी फिल्मो के लगातार शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर रहे है. और अब वे अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना की फिल्म पैडमैन के चलते भी खासा सुर्खियां बटोर रहे है. लेकिन इस फिल्म में ट्विंकल अभिनय नहीं कर रही है. बल्कि इस फिल्म के साथ ट्विंकल एक प्रोड्यूसर के तौर पर जुडी है. खबरों कि माने तो यह फिल्म एक रियल इंसिडेंट पर आधारित होगी. जो कि महिलाओ के पीरियड्स के वक्त यूज किये जाने वाले सेनेरिटी नेपकिन से जुड़े मुद्दे पर आधारित होगी.

इस फिल्म में अक्षय के साथ में राधिका आप्टे नजर आएँगी. तथा फिल्म के डायरेक्टर आर बाल्की का कहना है कि उनकी अगली हिंदी फिल्म 'पैडमैन' सदाबहार फिल्म 'शोले' की तरह मनोरंजक होगी. उन्होंने कहा कि इसमें दर्शकों को उपदेश नहीं दिए जाएंगे. फिल्म 'पैडमैन' मासिक धर्म और महिलाओं के स्वास्थ्य पर केंद्रित है.

यह फिल्म अरुणाचलम मुरुगनंतम की वास्तविक जीवन की सफलता की कहानी है जिन्होंने भारत की सबसे सस्ती सैनिटरी नैपकिन मशीन की शुरुआत की. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अंकिता ने लिखा, 'मिलिए मेरे दोस्त पाकीजा से'

अक्षय बनने वाले है 'पापा'

नवाजुद्दीन के जबरा फैन है तो देख डालिये 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज'

इलियाना का नजर आया 'मेरे रश्के कमर' LOOK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -