विवादों से घिरी पद्मावत कमाई के मामले में थमने का नाम नहीं ले रहीं है
विवादों से घिरी पद्मावत कमाई के मामले में थमने का नाम नहीं ले रहीं है
Share:

विवादों में घिरी पद्मावती मूवी आखिरकार परदे पर आ ही चुकी है और इसे देखने वालों की भीड़ भी कम नहीं हो रहीं है। सभी को ये मूवी काफी पसंद आ रहीं है। संजय लीला भंसाली की अपार मेहनत के बाद आखिरकार इस मूवी को रिलीज कर ही दिया गया और यह दर्शको द्वारा काफी पसंद भी की जा रहीं है। आप सभी को बता दें की इस मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी शानदार रह रहा है।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट के मुताबिक पेड प्रिव्यू को साथ लेकर फिल्म के रिलीज होने के दिन से अब तक तीन दिनों में मूवी ने 83 करोड़ रु. का आकंड़ा पार कर लिया है। जी हाँ इस मूवी का ग्रॉस कलेक्शन का खुलासा किया जाए तो वह 106.25 करोड़ तक रहा है।

शनिवार को इस मूवी ने 27 करोड़ रु. कमाए है। आप सभी को पता हो कि इस मूवी ने पेड प्रिव्यू के माध्यम से 5 करोड़, गुरुवार को 19 करोड़ और शुक्रवार को 32 करोड़ रुपए अपने खाते में जमा किए है।

ये मूवी केवल भारत में ही नहीं बल्कि ओवरसीज मार्केट में भी अच्छी खासी कमाई कर रहीं है। अगर हम ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला की रिपोर्ट की माने तो पद्मावत मूवी शुरुआती तीन दिनों में ऑस्ट्रेलिया में 6.45 करोड़, न्यूजीलैंड में 1.24 करोड़, उत्तर अमेरिका में 20.10 करोड़ रु. अपने नाम कर चुकी है।

काफी विवादों में घिरी होने के बाद भी इतनी कमाई करना बड़ी बात है। इस मूवी को अब तक राजस्थान, गुजरात, मध्यप्रदेश और गोवा में रिलीज नहीं किया गया है। कहा जा रहा है कि गोवा में इस मूवी का प्रदर्शन रविवार से होगा।

दो ही दिन में 'पद्मावत' ने की 50 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

विरोधो को चुनौती देते हुए 'पद्मावत' ने पहले दिन की शानदार कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -