कंगना रनौत ने बेटियों और मांओं को किया पद्मश्री समर्पित, निर्देशक अश्विनी ने इस अंदाज में दी बधाई
कंगना रनौत ने बेटियों और मांओं को किया पद्मश्री समर्पित, निर्देशक अश्विनी ने इस अंदाज में दी बधाई
Share:

भारत सरकार का चौथा सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्मश्री पाकर अभिनेत्री कंगना रनौत काफी खुश हैं. उन्होंने ये पुरस्कार देश की बेटियों और मांओं को समर्पित किया है. वहीं, कंगना की नई फिल्म पंगा की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी ने इसे महिला सशक्तीकरण की दिशा में एक बड़ा कदम बताया है और कंगना को ढेर सारी बधाई दी है. पद्मश्री पाकर कंगना रनौत ने अपनी खुशी जाहिर की है.

कंगना कहती हैं, "ये पुरस्कार पाकर मैं बहुत खुश हूं, इसे विनम्रता से स्वीकार करते हुए मैं देश को धन्यवाद करना चाहूंगी. यह पुरस्कार मैं हर उस बेटी और मां को को समर्पित करना चाहूंगी जो सपनों को पूरा करने की हिम्मत रखती हैं.” वहीं, फिल्म पंगा की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी कहती हैं, "बहुत कम ऐसी शख्शियत होती हैं जिनके पास अपने लिए ही नही बल्कि औरो के लिए भी भविष्यदर्शी प्रतिभा होती है. कंगना ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन के बलबूते फिल्म इंडस्ट्री में ये मुकाम हासिल किया है. मैं बहुत खुश हूं कि उन्हें पद्मश्री पुरस्कार के लिए चुना गया. इस अवार्ड से देश की बहुत सारी महिलाओ को बढ़ावा मिलेगा जो अपनी जिंदगी में अपना रास्ता खुद बनाना चाहती हैं और अपने सपने को साकार करना चाहती हैं." 

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्मी हस्तियों में कंगना के अलावा एकता कपूर, अदनान सामी, करण जौहर, सुरेश वाडकर और सरिता जोशी को पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा.

इस हॉट मॉडल की अदाओं को भुला नहीं पाएंगे आप

उर्वशी रौतेला की हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

आलिया के बेड पर साथ मिले कार्तिक तो क्या करेंगी अभिनेत्री, दिया ऐसा जबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -