पद्मश्री दिए जाने पर इमोशनल हुए निर्माता करण जौहर, पिता को याद कर किया ये ट्वीट
पद्मश्री दिए जाने पर इमोशनल हुए निर्माता करण जौहर, पिता को याद कर किया ये ट्वीट
Share:

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर भारत सरकार ने पद्म पुरस्कारों की घोषणा कर दी है. सरकार की तरफ से 141 पद्म पुरस्कारों का ऐलान कर दिया गया है, इसमें 7 पद्म विभूषण, 16 पद्म भूषण और 118 पद्मश्री पुरस्कार शामिल हैं. बॉलीवुड की भी कई हस्तियों को पद्मश्री सम्मान दिया जाएगा, इसमें हिंदी सिनेमा जगत के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर का नाम भी शामिल है.

इस सम्मान को पाकर करण जौहर बहुत खुश हैं. उन्होंने ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की है. करण ने लिखा, 'ऐसा बहुत कम होता है जब भावनाएं व्यक्त  करने के लिए मेरे पास शब्दों की कमी होती है. लेकिन यह ऐसा ही एक अवसर है ... पद्मश्री. देश के सर्वोच्च नागरिक पुरस्कारों में से एक सम्मान प्राप्त करना गर्व की बात है. अभी बहुत सारी भावनाओं से अभिभूत हूं. मेरे सपने को हर रोज जीने, बनाने और मनोरंजन करने के अवसर के लिए आभारी हूं. मुझे पता है कि मेरे पिता गर्व करेंगे और काश वह इस पल को वो मेरे साथ साझा करने के लिए यहां होते.'

बता दें की बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता दिवंगत यश जौहर के बेटे करण जौहर ने साल 1998 में फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के साथ हिंदी सिनेमा में निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया. करण की पहली ही फिल्म ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था.  करण जौहर ने फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में सहायक निर्देशक के तौर पर काम किया. फ्रेंच में मास्टर डिग्री हासिल करने के बाद करण ने निर्देशन में रूचि दिखाई. आज करण जौहर भारतीय सिनेमा के सबसे सफल निर्माता और निर्देशक में एक माने जाते हैं. करण ने कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान, स्टूडेंट ऑफ द इयर, ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों का निर्माण किया. इन फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े. इसके अलावा उन्होंने वेक अप सिड, अग्निपथ, हंसी तो फंसी, कपूर एंड संस और राजी जैसी फिल्मों का भी निर्माण किया जिसे समीक्षकों ने काफी पसंद किया.

इस हॉट मॉडल की अदाओं को भुला नहीं पाएंगे आप

उर्वशी रौतेला की हॉट फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

आलिया के बेड पर साथ मिले कार्तिक तो क्या करेंगी अभिनेत्री, दिया ऐसा जबाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -