पद्मा लक्ष्मी की इस तस्वीर पर भड़के यूजर्स
पद्मा लक्ष्मी की इस तस्वीर पर भड़के यूजर्स
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही सेक्सी मॉडल पद्मा लक्ष्मी ने हाल ही में बिकिनी तस्वीरें शेयर की हैं जो बहुत ही हॉट हैं. इन तस्वीरों में पद्मा लक्ष्मी का सेक्सी फिगर साफ़ नजर आ रहा है. आपको बता दें कि पद्मा लक्ष्मी के इंस्टाग्राम पर 398k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और वह अपने फॉलोवर्स के लिए हर समय न्यूड होकर तस्वीरें पोस्ट करने में पीछे नहीं रहती हैं. अपने बच्चे को सरेआम ब्रेस्टफीडिंग करवाने के चक्कर में पद्मा को काफी लोगों के ताने सुनने पड़े थे और लोगों ने उन्हें उसके लिए ट्रोल भी किया था.

इसके पहले पद्मा न्यूड होकर पिज्जा खाने की वजह से भी ट्रोलिंग का शिकार हुई थीं. आप सभी को बता दें कि अब इस बार उन्होंने बिकिनी में अपना फिगर दिखाया है और इसके लिए भी वह ट्रोल हो रहीं हैं. पद्मा की बिकिनी तस्वीर पर लोग भड़क रहे हैं और भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया है 'आपका बदन सेक्सी नहीं है' वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट कर लिखा है आप तो आंटी हो' ऐसे ही कई कमेंट्स है जो उनकी तस्वीरों पर किए हैं.

तस्वीर में पद्मा में वाइट एंड ब्लैक डॉटेड बिकिनी पहनी है जो बहुत ही हॉट लग रही हैं और बिकिनी में पद्मा का कोई जवाब ही नहीं है. उन्होंने अक्सर ही अपने लुक्स से सभी को हैरान किया है और यह लुक भी कुछ कम नहीं है. पद्मा न्यूड फोटोज क्लिक करवाने में शरमाती नहीं हैं उन्हें कई बार न्यूड होकर तस्वीरें क्लिक करवाते हुए देखा जा चुका है. फिलहाल उनकी बिकिनी तस्वीरें धमाल मचा रहीं हैं.

फिर डेमी ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

V मैगजीन के लिए गिगी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट

यह क्या कर रही हैं बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -