निहारिए सुशांत-कृति का ‘पास आओ’....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत जो के अभिनेत्री कृति सेनन के संग में अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म 'राब्ता' में हमे नजर आ चुके है. इन दोनो की ही यह फिल्म बॉक्स अफ़्रिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. बता दे कि बॉलीवुड निर्देशक दिनेश विजन की फिल्म 'राब्ता' में हमे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत व कृति सेनन के साथ ही साथ राजकुमार राव का भी दमदार अभिनय देखने को मिला था.

पूर्व में तो सुशांत ने यह भी कहा था कि, वह अपनी फिल्म के असफल होने को लेकर नहीं घबराते. सुशांत ने इस बारे में कहा, “नहीं, मुझे फिल्म के असफल होने को लेकर घबराहट नहीं होती. अब एक बार फिर से हमे सुशांत व कृति के बारे में कुछ सुनने में आया है. जी हाँ बता दे कि, आजकल अभिनेत्री कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत का नया गाना ‘पास आओ’ लॉन्‍च हुआ है.

इस गाने से दोनों एक बार फिर स्‍क्रीन शेयर करते दिख रहे हैं. इस नए गाने में कृति और सुशांत की केमेस्‍ट्री जबरदस्‍त दिखी है. देखा जाए तो इस बार दोनों किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि एक गाने के लिए साथ दिखे हैं. टी-सीरीज का यह नया गाना ‘पास आओ’ एक रोमांटिक पार्टी सॉन्‍ग है. आप भी निहारिये उनके इस शानदार सांग को. 

‘जुड़वा 2’ में सलमान संग ढिंचैक करने को तापसी बेताब...

शाहरुख पर अनुष्का का दिल हारा...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -