शौच करते समय करें यह टोटका, मिलेगा बड़ा लाभ

हम सभी इस बात को जानते ही हैं कि पानी चाहे गन्दा ही क्यों न हो आग बुझाने के काम तो आता ही है. ऐसे में पानी के कई टोटके भी होते हैं जो आप कर सकते हैं. आपको बता दें कि पानी हमारे जीवन का मुख्य आधार है और हम भोजन के बिना कुछ दिन तो रह सकते है लेकिन पानी के बिना जीना मुश्किल है. ऐसे में आज हम आपको जो टोटके बताने जा रहे हैं वह पानी के है. आइए जानते हैं. 

पानी के कुछ आसान से टोटके - 

* कहा जाता है एक गिलास पानी और चार लाल मिर्च लें, मिर्ची के बीज निकालकर अलग रख लें और इसके बाद इस पानी को अपने ऊपर 21 बार उसार कर घर के बाहर सड़क पर या किसी सुनसान चौराहे पर फेंक दें. इससे सभी नकारात्मक शक्ति खत्म हो जाती है.

* कहते हैं अगर आपको कोई व्यक्ति बेवजह परेशान कर रहा हो तो सुबह जब शौच कार्य के लिए बाथरूम में जाएं, तो शौच के लिए जो पानी प्रयोग करते है, उस पानी से जमीन पर उस व्यक्ति का नाम लिखें. अब शौच कार्य करने का बाद जब आप बाहर आने लगें तो नाम लिखी जगह पर बाएं पैर से तीन बार ठोकर मारें. इससे वह व्यक्ति आपको परेशान करना छोड़ देगा.

* अगर घर पर भूत प्रेत बाधा हो तो एक कांच के ग्लास में पानी भरकर उसमे एक चम्मच नमक मिलाकर उसे दक्षिण-पश्चिम कोने में रखें और इसके पीछे या ऊपर लाल रंग का बल्ब लगाएं इससे लाभ होगा.

*अब रात को सोते समय 1 गिलास पानी अपने बेड के नीचे रखें क्योंकि इस टोटके से आपके आसपास की सारी नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाएगी और ध्यान रहे कि जब आप सुबह उठते हैं, तो उस पानी को नाली में या फिर टॉयलेट में फेंक दें.

नवरात्रि के 9 दिन जरूर पढ़े दुर्गा चालीसा, बरसेगी माँ की असीम कृपा

जानिए आज का पंचांग, क्या है शुभ मुहूर्त और राहुकाल

आज इस विधि से करें मां चंद्रघंटा की पूजा, लगाए यह भोग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -