PA RANJITH अपनी अगली फिल्म के लिए इस एक्टर के साथ करेंगे काम
PA RANJITH अपनी अगली फिल्म के लिए इस एक्टर के साथ करेंगे काम
Share:

टॉलीवूड के जाने माने मूवी निर्देश Pa रंजीत को आज के समय में कौन नहीं जानता है. उन्होंने अपनी एक से बढ़कर एक फिल्मों से लोगों का दिल जीत लिया है. और अब निर्देशक Pa Ranjith,  सुपरस्टार रजनीकांत को काबली और काला में बैक टू बैक निर्देशित किया था, अब उनकी अगली फिल्म लेकर आ रहे हैं, जो आर्य को मुख्य भूमिका में लेगी. इस फिल्म की घोषणा आर्य ने हाल ही में ट्विटर पर की थी, और उन्होंने खुलासा किया था कि वह इस फिल्म में एक मुक्केबाज की भूमिका निभा रहे हैं.

जानकारी के लिए आपको बता दें कि उत्तर मद्रास में मुक्केबाजों के जीवन पर आधारित है, और 80 के दशक में सेट, इस फिल्म को Salpetta या Sarpetta Paramabarai के रूप में शीर्षक से अफवाह है और एक आधिकारिक घोषणा जल्द होने की उम्मीद है. यह आर्य की 30 वीं फिल्म है, और K9 स्टूडियो द्वारा निर्मित है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जबकि यह कहा गया था कि आर्य 30 में अताकथी, मद्रास और कबाली के बाद एक महत्वपूर्ण भूमिका में अभिनेता कलईरासन होंगे, यह पता चला है कि संतोषी प्रताप, जिन्होंने कथाई तिराइकभाई वासनम इयाक्कम जैसी फिल्मों में अभिनय किया है, एक महत्वपूर्ण भूमिका में भी दिखाई देंगे. फिल्म, और उसने एक बॉक्सर की भूमिका निभाने के लिए अपनी काया विकसित की है.

अपनी अगली फिल्म के लिए वर्कआउट कर रहे है राना दग्गुबाटि

बिग बॉस मलयालम 2: आर्य ने लगाया राजिथ के ऊपर यह आरोप

सजली सलीम : हार को भूल जाओ और अपनी प्रतिभा पर विश्वास रखो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -