एक तरफ चल रही थी धर्मसभा, दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के पीए देख रहे थे आपत्तिजनक वीडियो
एक तरफ चल रही थी धर्मसभा, दूसरी तरफ मुख्यमंत्री के पीए देख रहे थे आपत्तिजनक वीडियो
Share:

चंडीगढ़: देश की एक प्लस ग्रेड यूनिवर्सिटी केयू के सीनेट हाल में एक बड़े और प्रतिष्ठित धार्मिक आयोजन को लेकर राज्य सरकार ने एक विशेष बैठक का आयोजन किया था. इस बैठक में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के पीए अभिमन्यु भी मौजूद थे, लेकिन वे भूल गए कि वे कहां और किस उद्देश्य से और किन हस्तियों के साथ बैठक में आए हैं.

7th Pay Commission : आंदोलनकारियों के आगे झुकी सरकार, बातचीत के लिए किया आमंत्रित

इस धार्मिक बैठक में मुख्यमंत्री मनोहरलाल समेत कई प्रतिष्ठित हस्तियां विचार विमर्श करने हेतु पहुंचीं थीं. उक्त विशेष बैठक के दौरान मुख्यमंत्री के मंच से अलग आगे की पंक्ति में एक धर्मगुरु भी बैठे थे, इन्हीं के साथ वीआईपी कुर्सी पर मुख्यमंत्री के पीए की आंखें एंड्रायड फोन में चल रहे वीडियो देखने में व्यस्त थीं, पीए अभिमन्यु अपने कानो में मोबाइल के इयरफोन्स लगाकर वीडियो देखने में मशगूल थे.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने की भविष्यवाणी कहा- विधानसभा के चुनाव में भाजपा की ही होगी जीत

वीडियो देखते समय अभिमन्यु कार्यक्रम की मर्यादा के साथ-साथ यह भी भूल बैठे कि उनके साथ एक धर्मगुरु भी बैठे हैं, पर अभिमन्यु को कोई फर्क नहीं पड़ा वे अपना पूरा ध्यान वीडियो में लगाए बैठे थे, यहां यह बताना लाजिमी है कि उनके मोबाइल में जो आपत्तिजनक सीन चल रहा था ,उससे पहले उसमें सामान्य दृश्य ही चल रहे थे, पर कुछ ही देर में समान्य वीडियो के साथ ही उनके मोबाइल के वीडियो में काफी आपत्तिजनक सीन चल रहे थे, वीडियो में ऐसा दृश्य भी दिखा, जिसे सभ्य समाज सार्वजनिक रूप से देखने की इजाजत नहीं देता, आखिरकार धर्मगुरु कॉम ही उन्हें टोकना पड़ा, तब जाकर उन्होंने अपना मोबाइल बंद किया. 

ख़बरें और भी:- 

किसानों और कृषि व्यापारियों को सरकार की खुशखबरी, बढ़ेगी आमदानी

फिर बंद हो सकते है 2000 के नोट, बैंको ने हटाना शुरू किये इनके कैसेट

सराफा बाजार: लगातार चौथे दिन गिरे सोने के दाम, यह है आज का भाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -