Trailer : दमदार है P Se Pyaar F Se Farraar का ट्रेलर
Trailer : दमदार है P Se Pyaar F Se Farraar का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड में कई तरह की फिल्में आ रही हैं और उनमे से ही एक है फिल्म 'प से प्यार फ से फरार (P se Pyaar, F se Farraar)' जिसका नाम थोड़ा अजीब है लेकिन हाल ही में इसका दमदार ट्रेलर रिलीज़ हुआ है.  फिल्म में जिमी शेरगिल, भावेश कुमार (Bhavesh Kumar), संजय मिश्रा, कुमुद मिश्रा और गिरीश कुलकर्णी जैसे शानदार कलाकार ने काम किया है. फिल्म की कहानी भी समाज के एक अच्छे मुद्दे पर कायम है जिसे आप ट्रेलर में समझ ही सकते हैं. 

बता दें, ट्रेलर में समाज की एक कड़वी सच्चाई को दिखाया गया है. प से प्यार और फ से फरार के ट्रेलर की शुरुआत में मथुरा के अंदर अलग जाति और धर्म में प्यार करने वालों को क्या सजा दी जाती है, उसकी झलक दिखाई गई है. हालाँकि ऐसे मुद्दों पर कई फिल्में बन चुकी हैं लेकिन ये कहानियां अलग-अलग जगहों की होती हैं. फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहें भावेश कुमार को दिखाया जाता है, जोकि एक एथलिट होते हैं. उसे प्यार हो जाता है किसी और जाति की लड़की से. दोनों के प्यार के बारे में परिवार वालों को पता चल जाता है और दोनों जान बचाते हुए किसी और शहर में पहुंच जाते हैं.

बस इसके बाद भावेश कुमार जाति-धर्म के बीच चल रहें भेदभाव को खत्म करने का निर्णय लेते हैं. ट्रेलर में वो कहते है कि जब गले में गोल्ड मेडल आएगा तो कोई मेरी जाति नहीं पहुंचेगा और न ही मेरा धर्म. ट्रेलर में भी जिमी शेरगिल दमदार डायलॉग बोलते हुए दिखाई दिए हैं. यानि कुल मिलकर ट्रेलर दमदार  है. यह फिल्म 18 अक्टूबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने जा रही हैं.

Chhichhore : सुशांत और वरुण ने शेयर किये अपनी कॉलेज लाइफ के बेहतरीन किस्से, किये ऐसे काम

कार्तिक के साथ सेट पर कौन खेल रहा Hide N Seek, पहचानें कौन हैं ये

VIDEO : पहले कभी नहीं देखा होगा शिल्पा का ऐसा अंदाज, गणेश विसर्जन पर जमकर किया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -