जामिया गोलीकांड पर बोले चिदंबरम, कहा- किसको निलंबित किया गया
जामिया गोलीकांड पर बोले चिदंबरम, कहा- किसको निलंबित किया गया
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी। चिदंबरम ने जामिया गोलीबारी मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। चिदंबरम ने अनेक पुलिस कर्मियों की उपस्थिति के बीच एक युवक के गोलियां चलाने से जामिया के एक स्टूडेंट के घायल होने की घटना के दिन ही दिल्ली पुलिस आयुक्त अमुल्य पटनायक के कार्यकाल को बढ़ाने के फैसले को शुक्रवार को समझ के बाहर बताया है।

इसके साथ ही चिदंबरम ने पूछा है कि गुरुवार में जामिया परिसर के पास हुई गोलीबारी के मामले में किसको ससपेंड किया गया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ''दिल्ली के पुलिस कमिश्नर के कार्यकाल को उसी दिन बढ़ाना, जिस दिन पर्याप्त पुलिस बल की उपस्थिति में गोलीबारी की गई, यह समझ से परे और निंदनीय है।''

उन्होंने कहा है कि, ''एक को तो सेवा विस्तार मिला, किन्तु कल हुई दु:खद गोलीबारी के लिए किसको निलंबित किया गया।'' निर्वाचन आयोग ने राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली में विधानसभा चुनाव को देखते हुए गुरुवार को दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक का कार्यकाल एक महीने के लिए बढ़ाने को स्वीकृति प्रदान की थी। केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा इस बारे में लिखे गए पत्र के बाद चुनाव आयोग ने यह स्वीकृति दी है।  बता दें कि कांग्रेस नेता राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी ने भी इस मामले पर राय दी है।

 

सोने की तरह चमकदार और मधुमक्खी के छत्ते जैसी सतह, दुनिया के सामने पहली बार आई 'सूर्य' की तस्वीर

'पाक को 10 दिन में चटा सकते हैं धूल'', पीएम मोदी के बयान पर पाकिस्तान को लगी मिर्ची

जामिया फायरिंग पर बोले राहुल गाँधी, कहा- बंदूकधारी को किसने दिए थे पैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -