INX मीडिया मामला: इन्द्राणी की गवाही पर बोले चिदंबरम, कहा- उनका बयान विश्वसनीय नहीं
INX मीडिया मामला: इन्द्राणी की गवाही पर बोले चिदंबरम, कहा- उनका बयान विश्वसनीय नहीं
Share:

नई दिल्ली: INX मीडिया मामला में न्यायिक हिरासत में चल रहे पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता पी चिदंबरम से मिलने के लिए कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह तिहाड़ जेल पहुंचे थे। सोनिया और मनमोहन ने चिदंबरम से कई मुद्दों पर चर्चा की। उनके अलावा पी चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम भी सोमवार सुबह तिहाड़ जेल पहुंचे थे।

वहीं इसके बाद पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर आज दिल्ली उच्च न्यायालय में सुनवाई हुई। INX मामले में पी चिदंबरम ने ये जमानत याचिका दाखिल की है। INX मीडिया मामले में सीबीआई की एक रिपोर्ट के उत्तर में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि इंद्राणी मुखर्जी का बयान भरोसे के लायक नहीं है। अपने जवाब में मामले की सरकारी गवाह मुखर्जी पर टिप्पणी करते हुए चिदंबरम ने कहा कि, "मुखर्जी और उसके पति हत्या मामले में अभियुक्त हैं, जिसकी जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है, इसलिए उनके बयान में विश्वसनीयता नहीं हो सकती।"

INX मीडिया मामले में पी चिदंबरम की के वकीलों की ओर से दिल्ली हाईकोर्ट में री-जॉइंडर दायर किया है. जिसमें कहा गया है कि इस मामले में जनता के धन का कोई भी नुकसान नहीं हुआ है. इसके अलावा ये कोई बैंक फ्रॉड और पैसे लेकर विदेश भाग जाने का भी केस नहीं है.पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम की न्यायिक हिरासत दिल्ली की विशेष अदालत ने 3 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी। चिदंबरम की 14 दिनों की हिरासत 19 सितंबर को समाप्त हो गई थी, जिसके बाद अदालत ने 14 दिन की उनकी हिरासत और बढ़ा दी।

जम्मू कश्मीर: धारा 370 हटने के बाद एक्शन में मोदी सरकार, फिर खोले जाएंगे बंद पड़े 50 हज़ार मंदिर

शाहनवाज़ हुसैन ने की Howdy Modi कार्यक्रम की तारीफ, काह- अब कश्मीर भूल जाए पाक

महाराष्ट्र में बड़े सियासी उलटफेर की संभावना, पूर्व सीएम नारायण राणे ज्वाइन कर सकते हैं भाजपा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -