PM मोदी पर पी चिदंबरम ने कसा तंज, बोले- 'बंगाल का युद्ध छोड़कर समय निकालने के लिए धन्यवाद'

Apr 18 2021 09:50 AM
PM मोदी पर पी चिदंबरम ने कसा तंज, बोले- 'बंगाल का युद्ध छोड़कर समय निकालने के लिए धन्यवाद'

नई दिल्ली: PM मोदी ने बीते शनिवार शाम को कोविड और देश में वैक्सीन की स्थिति के संदर्भ में आला अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की थी। ऐसे में अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने कोरोना संकट को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसा है। हाल ही में पी चिदंबरम ने कुछ ट्वीट किये हैं। इनमे एक ट्वीट कर उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन के दावे पर भी सवाल उठाए हैं।

अपने ट्वीट में पी चिदंबरम ने लिखा है, "जब ज्यादातर अस्पतालों के दरवाजों पर 'टीका खत्म' का बोर्ड लटका हुआ है, तब केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन का दावा है कि टीकों की आपूर्ति में कोई कमी नहीं है। स्वास्थ्य मंत्री की मानें तो वैक्सीन, ऑक्सीजन, रेमडेसिविर, अस्पताल में बेड, डॉक्टरों और नर्सों की कोई कमी नहीं है। केवल मरीजों की कमी है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने बंगाल के युद्ध को छोड़कर थोड़ा समय कोरोना महामारी के लिए भी निकाला।" वैसे आप सभी जानते ही होंगे देश में हर दिन कोविड-19 के रिकॉर्ड नए मामले सामने आ रहे हैं और इनको देखते हुए PM ने शनिवार को एक उच्च स्तरीय बैठक में वेंटिलेटर्स, ऑक्सीजन और दवाइयों की उपलब्धता की समीक्षा की थी।

इसी बीच उन्होंने टीकों का उत्पादन बढ़ाने के लिए अधिकारियों को सार्वजनिक और निजी क्षेत्रों में मौजूद सभी क्षमताओं का इस्तेमाल करने का निर्देश दिया था। इस दौरान ही उन्होंने कहा कि, 'भारत ने पिछले साल एकजुट होकर कोविड-19 महामारी को परास्त कर दिया था और इस बार भी वह हरा सकता है लेकिन इसके लिए उन्हीं सिद्धांतों को तेजी से और आपसी सहयोग के साथ अपनाना होगा।'

इस तरह हुई थी K. L. राहुल की क्रिकेट में एंट्री

बड़ी खबर: एयरपोर्ट के पास DRDO कोरोना संक्रमितों के लिए बना रहा बेड इतने बैड

खेल मंत्री किरण रिजिजू को हुआ कोरोना