INX मीडिया केस: जमानत मिलते ही केंद्र पर हमलावर हुए चिदंबरम, कहा- मेरी आवाज़ नहीं दबा सकते
INX मीडिया केस: जमानत मिलते ही केंद्र पर हमलावर हुए चिदंबरम, कहा- मेरी आवाज़ नहीं दबा सकते
Share:

नई दिल्‍ली: INX मीडिया केस में सर्वोच्च न्यायालय से जमानत मिलने के बाद पी चिदंबरम ने गुरुवार को प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि सरकार मेरी आवाज नहीं दबा सकती. बगैर आरोप नेताओं को हिरासत में लिया गया. मंत्री के रूप में मेरा रिकॉर्ड और अंतररात्‍मा बिल्कुल साफ है. मेरे साथ काम करने वाले अधिकारियों, संपर्क रखने वाले कारोबारी और पत्रकार ये बात भलीभांति जानते हैं. जेल से 106 दिनों बाद रिहाई के पलों के अनुभवों के बारे में बताते हुए पी चिदंबरम ने कहा कि जब कल रात मैं लगभग आठ बजे रिहा हुआ तो मेरे ख्‍याल और दुआओं में में सबसे पहले कश्‍मीर घाटी के 75 लाख लोग आए, जो पांच अगस्‍त, 2019 के बाद से अपने बुनियादी अधिकारों से वंचित हैं.

पी चिदंबरम ने कहा कि मैं विशेष कर उन सियासी नेताओं के लिए चिंतित हूं जिनको बगैर किसी आरोप में हिरासत में रखा गया. आजादी का कोई मोल नहीं है. इसलिए अगर हम अपनी आजादी को बचाए रखना चाहते हैं तो हमें उनकी आज़ादी के लिए लड़ना होगा. आरबीआई की आज मौद्रिक नीति के ऐलान के बाद देश की अर्थव्‍यवस्‍था के संबंध में सरकार पर हमला बोलते हुए चिदंबरम ने कहा कि इकोनॉमी वर्तमान सरकार के दौर में 8% से गिरकर 4.5% रह गई.

चिदंबरम ने कहा कि देश में मंदी जैसे हालात हैं किन्तु सरकार मानने को तैयार नहीं है. उन्‍होंने कहा कि वर्तमान  स्थिति को देखते हुए ये कहा जा सकता है कि वर्ष के अंत में यदि वृद्धि दर पांच फीसद रखी गई तो हम भाग्‍यशाली साबित होंगे.

ममता सरकार के खिलाफ धरने पर बैठे गवर्नर जगदीप धनखड़, ये है वजह

उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका, 400 नाराज़ कार्यकर्ताओं ने थामा भाजपा का दामन

शरणार्थियों के लिए बिल लाई मोदी सरकार, जानिए कौन होंगे भारत की नागरिकता के हक़दार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -