पी चिदंबरम ने कहा मैंने दिए थे जांच के आदेश
पी चिदंबरम ने कहा मैंने दिए थे जांच के आदेश
Share:

नई दिल्ली : पूर्व वित्त मंत्री चिदंबरम ने आज कोर्ट में बहस के दौरान सीबीआई की बात का खंडन करते हुए दावा किया कि जिस मामले में उन्हें और उनके बेटे को आरोपी बनाया गया है, उस मामले की जांच के आदेश उन्होंने ही दिए थे. कोर्ट में अभी बहस चल रही है.

उल्लेखनीय है कि पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम एक दिन की सीबीआई हिरासत में रहने के बाद आज उन्हें फिर कोर्ट में पेश किया गया.  आईएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में सीबीआई ने बुधवार को कार्ति चिदंबरम को चेन्नई एयरपोर्ट से गिरफ़्तार किया था. सूत्रों क अनुसार मजिस्ट्रेट के सामने इंद्राणी मुखर्जी के बयान पर कार्ति की गिरफ़्तारी हुई है.

बता दें कि पीटर और इंद्राणी मुखर्जी के बयान प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दर्ज किये थे. ईडी इस मामले की काले धन को सफेद के नजरिये से जांच कर रही है, जबकि सीबीआई ने सीआरपीसी की धारा 164 के तहत मजिस्ट्रेट के समक्ष इंद्राणी दम्पति के बयान दर्ज किये थे. इसी आधार पर कार्ति की गिरफ्तारी हुई है. जिसमें सीबीआई ने 15 दिन का रिमांड माँगा था , लेकिन कोर्ट ने एक दिन का रिमांड मंजूर किया .इसकी अवधि खत्म होने पर कार्ति को आज गुरुवार को कोर्ट में पेश किया गया.

यह भी देखें

कार्ति की गिरफ्तारी के पीछे का सच

कार्ति की गिरफ्तारी पर बीजेपी का बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -