पूर्व वित्तमंत्री के करीबी की हत्या
पूर्व वित्तमंत्री के करीबी की हत्या
Share:

दिल्ली:  कांग्रेस के बड़े नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम के एक रिश्तेदार की अगवा करके हत्या करने का ख़ौफ़नाक मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक 47 वर्षीय शिवमूर्ति पेशे से गारमेंट एक्सपोर्टर थे. वो 24 जून को अचानक लापता हो गए थे, जिसके बाद 25 जून को उनके परिवार ने तिरुपुर पुलिस स्टेशन में उनके गुम होने का मामला लिखवाया था.

इस मर्डर काण्ड में पुलिस ने  तीन लोगों को गिरफ्तार किया है और एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है. पुलिस के ने जानकारी देते हुए बताया की शिवमूर्ति का तीन लोगों की एक गैंग ने अपहरण किया और फिर बाद में हत्या कर दी. घटना में मृत आदमी शिवमूर्ति को पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी चिदंबरम का रिश्तेदार बताया जा रहा है. मामले की जाँच कर रही पुलिस को शिवमूर्ति की लग्जरी कार वेलोर हाईवे के पास मिली थी. इस कार का पता पुलिस ने उसमें लगे जीपीआरएस के सिस्टम से लगाया गया.

 पुलिस ने जिन तीन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनका नाम गूथामन, विमल और मणिभारती है. ये तीनों कोयंबटूर के रहने वाले हैं. पुलिस पूछताछ में तीनों ने शिवमूर्ति के अपहरण करने और फिर कोयंबटूर के नजदीक मेट्टापालयम में ले जाकर हत्या करने की बात काबुल कर ली  है.

फ़िल्मी अंदाज में आबकारी अधिकारी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

क्राइम थ्रिल के साथ वापस आ रहे 'उड़ता पंजाब' के डायरेक्टर

बीजेपी नेता को गोली मारी, इलाज के दौरान मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -