पी. चिदंबरम ने की रक्षामंत्री पर्रिकर के बयान की आलोचना
पी. चिदंबरम ने की रक्षामंत्री पर्रिकर के बयान की आलोचना
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सर्जिकल स्ट्राईक के मामले में भारतीय जनता पार्टी के और अपने घटक दलों के नेताओं व मंत्रियों से कहा है कि जिन नेताओं को सर्जिकल स्ट्राईक को लेकर बयान देने के लिए अधिकृत किया गया है वे ही इस मामले में कुछ कहेंगे। अन्य नेता इस मामले में कुछ भी न कहें। मगर इस मामले में पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने सरकार की आलोचना की है। एक टीवी चैनल से बातचीत करते हुए पूर्व मंत्री पी चिदंबरम ने कहा है कि रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर का बयान काफी ओछे किस्म का था।

गौरतलब है कि रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने सर्जिकल स्ट्राईक के बाद बयान देते हुए कहा था कि पाकिस्तान की हालत सर्जरी के बाद बेहोशी में रहने वाले मरीज जैसी है। उन्होंने कहा था कि उन्होंने हनुमान की तरह भारतीय सेना को उसकी शक्तियों के बारे में बताया था। इस बयान के बाद कई नेताओं ने अपने-अपने बयान दिए थे। ऐसे में कुछ नेताओं ने सर्जिकल स्ट्राईक पर ही सवाल उठा दिए।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पाकिस्तान को इस मामले में सबूत देने वाले अपने एक बयान का वीडियो जारी किया। जिसकी राजनीतिक गलियारों में और हर जगह किरकिरी हुई। दूसरी ओर पूर्व केंद्रीय मंत्री चिदंबरम ने सर्जिकल स्ट्राइक से जुड़े पोस्टर्स लगाने पर भी सवाल किए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -