पी चिदंबरम ने सरकार पर लगाया आरोप, बोले- अब मेरे घर छापे की तैयारी

Apr 08 2019 02:02 PM
पी चिदंबरम ने सरकार पर लगाया आरोप, बोले- अब मेरे घर छापे की तैयारी

चेन्नई : मध्यप्रदेश के सीएम कमलनाथ के करीबियों पर आयकर विभाग के छापे के बाद सियासी घमासान तेज हो गया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम ने आरोप लगाया कि सरकार उनके घर आयकर विभाग का छापा मरवाने की तैयारी कर रही है ताकि लोकसभा चुनाव अभियान को कमजोर किया जा सके। रविवार को उन्होंने कहा कि इस देश के लोग देख रहे हैं और वह चुनाव में इसका उचित जवाब देंगे। 

लोकसभा चुनाव: राजद ने जारी किया घोषणा पत्र, हर थाली में खाना, हर हाथ में कलम का वादा

अब मेरे घर पर है छापा मारने की तैयारी 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मुझे बताया गया है कि आयकर विभाग शिवगंगा निर्वाचन क्षेत्र और चेन्नई में स्थित मेरे घर पर छापा मारने की तैयारी कर रही है। हम तलाशी के लिए आने वालों का स्वागत करेंगे। आयकर विभाग को मालूम है कि हमारे पास छुपाने के लिए कुछ नहीं है। उनसे पहले अन्य एजेंसियों ने हमारे घर की तलाशी ली और उन्हें कुछ नहीं मिला। उनका इरादा चुनाव अभियान को कमजोर करना है।

जम्मू कश्मीर: हिज्बुल चीफ रियाज़ नायकू न जारी की ऑडियो, चुनाव बहिष्कार के लिए की अपील

कुछ ऐसा भी बोले चिदंबरम 

जानकारी के मुताबिक पूर्व वित्त मंत्री ने कहा कि लोग इस सरकार की ज्यादतियों को देख रहे हैं और वह चुनाव में इसे उचित सबक सिखाएंगे। उनके बेटे कार्ति तमिलनाडु की शिवगंगा लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार हैं। वह इस समय एयरसेल-मैक्सिस मामले में भ्रष्टाचार के आरोपों का सामना कर रहे हैं और फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। 

लोकसभा चुनाव: आज सहारनपुर में होंगे राहुल और प्रियंका, मुस्लिम वोटर्स को साधने की कोशिश

कमलनाथ के करीबियों पर IT की दबिश, बचाने पहुंची मध्य प्रदेश पुलिस

लोकसभा चुनाव: आज भाजपा जारी करेगी घोषणापत्र, ये रहेंगे प्रमुख मुद्दे