अन्य देशों में सफल हुआ लॉकडाउन, भारत में क्यों नहीं ? जवाब दें पीएम मोदी - पी चिदंबरम
अन्य देशों में सफल हुआ लॉकडाउन, भारत में क्यों नहीं ? जवाब दें पीएम मोदी - पी चिदंबरम
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण के नए केस रोज़ाना एक नया रिकॉर्ड बना रहे हैं. बीते 24 घंटे में 86 हजार से अधिक नए केस दर्ज किए गए हैं।  देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 40 लाख के पार जा चुकी है. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के लिए बढ़ी हुई टेस्टिंग को कारण बताया जा रहा है, किन्तु विपक्ष इसे मुद्दे पर सरकार को घेरने में लगा हुआ है.

कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए सरकार पर निशाना साधा है. चिदंबरम ने सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा है कि दुनिया का एकमात्र देश जो लॉकडाउन रणनीति का फायदा नहीं उठा रहा है, तो वह भारत लग रहा है. उन्होंने पीएम मोदी पर भी हमला बोला है. चिदंबरम ने कहा है कि पीएम मोदी ने वादा किया था कि हम 21 दिन में कोरोना वायरस को मात दे देंगे.

चिदंबरम ने कहा कि पीएम मोदी को यह बताना चाहिए कि जब अन्य देश लॉकडाउन में सफल हुए हैं तो भारत क्यों असफल रहा। चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'मैंने भविष्यवाणी की थी कि 30 सितंबर तक संक्रमितों की संख्या 55 लाख तक पहुंच जाएगी, मैं गलत हूं। भारत 20 सितंबर तक उस संख्या तक पहुंच जाएगा। सितंबर के अंत तक यह संख्या 65 लाख को छू सकती है।'  

आसाराम पर लिखी गई पुस्तक के प्रकाशन पर लगी रोक, दिल्ली कोर्ट ने दिया आदेश

सोने के दाम में आई गिरावट, चांदी भी हुई इतनी सस्ती

नो फ्लाइंग जोन घोषित हुआ अंबाला वायुसेना केंद्र, पतंग और कबूतरों से 'राफेल' को था खतरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -