इस नेता ने अपना 74 वां बर्थडे जेल में मनाया
इस नेता ने अपना 74 वां बर्थडे जेल में मनाया
Share:

नई दिल्लीः पूर्व वित्त मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम इन दिनों जेल में बंद हैँ। वह आइएनएक्स मीडिया मामले में सलाखों के पीछे हैं। कल यानि सोमवार को उनका 74 वां बर्थडे था। इस मौके पर जेल अधिकारियों और कुछ कैदियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। उनके बेटे कार्ति, पत्नी की बहन और एक दोस्त ने उनसे मुलाकात भी की। जेल अधिकारियों ने बताया कि चिदंबरम ने जन्मदिन के मौके पर कोई विशेष मांग नहीं की थी। जेल अधिकारी कैदियों को उनके जन्मदिन पर बधाई देते हैं और उसी के अनुसार चिदंबरम को भी बधाई दी गई।

सूत्रों ने बताया कि जब वह अपनी सेल से बाहर निकले तो कुछ कैदियों ने भी उन्हें 'हैप्पी बर्थडे' कहा। सुबह उनके पुत्र कार्ति, उनके बहनोई और कुछ जानने वाले उनसे मिलने पहुंचे और उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। कार्ति ने अपने पिता को लिखा, 'आप 74 साल के हैं और कोई भी 56!!! आपको नहीं रोक सकता।' मुलाकात के लिए निर्धारित समय में उनके वकील और वरिष्ठ कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल वकीलों की एक टीम के साथ उनसे मिलने पहुंचे। उन्होंने जन्मदिन की बधाई देने के साथ-साथ कानूनी मसलों पर विचार-विमर्श भी किया।

कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेताओं ने भी ट्वीट कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। जन्मदिन पर चिदंबरम के परिवार ने उनकी ओर से ट्वीट किया, 'मेरा विचार आज अर्थव्यवस्था के बारे में हैं। सिर्फ एक आंकड़ा पूरी कहानी बयां कर रहा है। अगस्त में निर्यात वृद्धि दर -6.05 फीसद थी। किसी भी देश ने 20 फीसद प्रति वर्ष की निर्यात वृद्धि दर के बिना आठ फीसद की जीडीपी वृद्धि दर को हासिल नहीं किया है।

विदेश मंत्री जयशंकर का बड़ा बयान, कहा- मुझे भरोसा है, Pok हमारे नियंत्रण में होगा

मध्य प्रदेश: अभी नहीं मिलेगा 100 यूनिट बिजली पर 100 रुपए बिल वाली योजना का लाभ, जानिए क्यों

यूपी ट्रैफिक पुलिस ने काटा सरकारी बस का चालान, कारण- ड्राइवर ने नहीं पहना था हेलमेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -