ओडिशा से आंध्र प्रदेश आ रहा ऑक्सीजन टैंकर रास्ते में हुआ लापता, मरीजों की साँसें अटकीं

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के लगातार बढ़ते संक्रमण की वजह से वैसे ही देश ऑक्सीजन की कमी का सामना कर रहा है और ऐसे वक़्त में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे पढ़ कर आप हैरान हो जाएंगे। दरअसल, विजयवाड़ा के गवर्नमेंट जनरल हॉस्पिटल के लिए ओडिशा से आंध्र प्रदेश, 18 टन मेडिकल ऑक्सीजन लेकर रवाना हुआ टैंकर बृहस्पतिवार देर रात लापता हो गया। 

अस्पताल में जब टैंकर वक़्त पर नहीं पहुंचा तो ऑक्सीजन सपोर्ट पर एडमिट  400 मरीजों की जान मुश्किल में पड़ गई है। टैंकर को पुलिस भी ट्रेस नहीं कर सकी, जिसके बाद विजयवाड़ा से पुलिस आयुक्त बी श्रीनिवासुलू ने क्षेत्र के तमाम पुलिस अधीक्षक को टैंकर की तलाश करने का आदेश दिया। पुलिस को मेडिकल ऑक्सीजन से लदा यह टैंकर पूर्वी गोदावरी जिले के एक ढाबे पर खड़ा हुआ पाया गया है। 

पूछताछ में पुलिस को पता चला कि थकान की वजह से ड्राइवर ने टैंकर ढाबे पर खड़ा कर दिया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर से वक़्त रहते अस्पताल तक इस टैंकर को पहुंचाया। अब पुलिस का कहना है कि मेडिकल ऑक्सीजन लेने जा रहे टैंकर के साथ होमगार्ड के कुछ जवान भी मौजूद रहेंगे। इसका फायदा यह होगा कि पुलिस और प्रशासन उनसे लगातार संपर्क में रहेगी क्योंकि इस प्रकार की देरी से सैकड़ों मरीजों की जान संकट में पड़ सकती है।

कोरोना की दहशत, मलेशिया ने कई एशियाई देशों पर लगाया यात्रा बैन

81,251 करोड़ रुपये से 8 बड़ी संस्थाओं का होगा बाजार पूंजीकरण

नेशनल हाईवे पर हुआ बड़ा हादसा, 3 बच्चे सहित 11 लोग हुए घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -