ऑक्सीजन कंसंट्रेटर केस: नवनीत कालरा के ठिकानों पर छापेमारी, खान मार्केट भी पहुंची ED की टीम

नई दिल्ली: ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की ब्लैक मार्केटिंग करने के मामले में गिरफ्तार नवनीत कालरा पर कार्रवाई जारी है. शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने नवनीत कालरा के ठिकानों पर दबिश दी है. दो दिन पहले ही ED ने धनशोधन के मामले में नवनीत कालरा के खिलाफ मामला दर्ज़ किया था. शुक्रवार को ED ने नवनीत कालरा के छतरपुर स्थित फार्म हाउस, खान मार्केट में मौजूद रेस्तरां, दयाल ऑप्टिकल्स के अलावा मैट्रिक्स के कार्यालय पर तलाशी अभियान चलाया.

जानकारी के अनुसार, प्रवर्तन निदेशालय ने शुक्रवार को कुल नौ स्थानों पर छापेमारी की और तलाशी अभियान किया. इनमें नवनीत कालरा के अलावा उसके ससुर और उसके साथी गगन दुग्गल के ठिकानों पर भी रेड मारी. सूत्रों की मानें, तो खान मार्केट में स्थित रेस्तरां में ED की कई टीमें पहुंची हैं. बता दें कि नवनीत कालरा को दिल्ली पुलिस ने 16 मई को अरेस्ट किया था. कोरोना संकट के बीच नवनीत कालरा पर ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी और जमाखोरी करने का इल्जाम था. 

दिल्ली पुलिस द्वारा की गई छापेमारी में नवनीत कालरा के ठिकानों से 500 से अधिक ऑक्सीजन कंसंट्रेटर जब्त किए गए थे. पुलिस का कहना है कि गगन दुग्गल की सहायता से नवनीत कालरा विदेश से ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मंगवा रहा था और यहां पर उनकी कालाबाज़ारी कर रहा था. 

आज फिर उछला पेट्रोल-डीजल का दाम, जानिए क्या है कीमत

एशिया के दूसरे सबसे अमीर व्यक्ति बने गौतम अडानी, पहले नंबर पर अंबानी का दबदबा कायम

सोने के दामों में आया उछाल, जानिए क्या है नया भाव?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -