ऑक्सफोर्ड यूनियन डिबेट कार्यक्रम रद्द, ममता बनर्जी करने वालीं थी सम्बोधित
ऑक्सफोर्ड यूनियन डिबेट कार्यक्रम रद्द, ममता बनर्जी करने वालीं थी सम्बोधित
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी के ऑक्सफोर्ड यूनियन डिबेटिंग सोसाइटी कार्यक्रम को अंतिम वक़्त में रद्द कर दिया गया।  बंगाल गृह मंत्रालय ने इस बारे में जानकारी दी है. बनर्जी आज दोपहर को ऑक्सफोर्ड यूनियन की डिबेट करने वाले समाज को संबोधित करने वाली थीं. GoWB का कहना है कि आयोजकों ने अचानक कार्यक्रम रद्द करने और कार्यक्रम को फिर से निर्धारित करने की बात कही है.

उल्लेखनीय है कि आज दोपहर लगभग 2.30 बजे ऑक्सफोर्ड यूनियन डिबेट को संबोधित करने वालीं थीं. वह इस मंच को संबोधित करने वाली पहली भारतीय महिला नेता और प्रशासनिक प्रमुख बनने वाली थीं, लेकिन कार्यक्रम रद्द हो गया. गृह विभाग ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि माननीय पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को आज दोपहर ऑक्सफोर्ड यूनियन डिबेटिंग सोसाइटी को संबोधित करना था, आयोजकों ने अंतिम वक़्त में कार्यक्रम को स्थगित करने और फिर से निर्धारित करने की मांग की.

बंगाल गृह विभाग ने कहा कि कुछ अप्रत्याशित समस्याओं का हवाला देते हुए आयोजकों ने टेलीफोन कर कार्यक्रम निरस्त करने की बात कही है. ऑक्सफोर्ड यूनियन के साथ कार्यक्रम आज निरस्त कर दिया गया है. ऑक्सफोर्ड यूनियन सोसायटी, जिसे आमतौर पर ऑक्सफोर्ड यूनियन के तौर पर जाना जाता है, इंग्लैंड के ऑक्सफोर्ड शहर में एक डिबेट करने वाला समाज है, जिसकी सदस्यता मुख्य रूप से ऑक्सफ़ोर्ड यूनिवर्सिटी से ली गई है.

पेट्रोलियम मंत्री ने कहा बीपीसीएल के लिए लगाई जाएंगी तीन प्रारंभिक बोलियां

रिलायंस इंडस्ट्रीज लगातार दूसरे साल फॉर्च्यून इंडिया-500 की लिस्ट में सबसे ऊपर दर्ज किया नाम

नवंबर के बाद टाटा मोटर्स ने किया वाहन की बिक्री में 4% से अधिक का इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -