उल्लू ने की हत्या सजा काट रहा पति

अमेरिका में एक 17 साल पहले की मर्डर मिस्ट्री चर्चा का विषय बनी हुई है. 2001 में नॉर्थ कैरोलिना में रहने वाली कैथलीन पीटर्सन अपने घर में खून में लथपथ पाई गई थी, जिसके बाद इस मौत की जांच के बाद पुलिस ने महिला के पति माइकल को दोषी बताया अभी कोर्ट के फैसले के बाद माइकल इस समय सजा काट रहे है लेकिन अब मिल रही ख़बरों के अनुसार दावा किया जा रहा है कि कैथलीन पीटर्सन का खून उनके पति ने नहीं बल्कि एक उल्लू ने किया है. 

कोर्ट में जिस समय यह मामला चल रहा था उस समय यह दलील दी गई थी कि माइकल बायसेक्शुअल है. कैथलीन को इस बात का पता लगने के बाद माइकल ने उन्हें मार डाला. लेकिन जो इन्हें करीब से जानते है वो अंत तक इस बात को लेकर मना करते रहे कि माइकल अपनी पत्नी का खून नहीं कर सकते.

अब कुछ लोगों इस मामले में एक नई थ्योरी लेकर आए है जिसके अनुसार लोग का मानना है कि कैथलीन की मौत माइकल ने नहीं बल्कि एक उल्लू ने की है. वहीं कैथलीन और माइकल के पड़ोसियों का भी इस बारे में यही कहना है. पड़ोसियों के अनुसार कैथलीन के घर के पास काफी बड़े उल्लू पाए जाते है जो आकर में इतने बड़े है कि पालतू जानवरों को उठाकर ले जाते है. पड़ोसियों ने कहा कि हो सकता है कोई उल्लू घर में घुस आया और कैथलीन पर हमला कर दिया जिसके कारण वो सीढ़ियों से गिर गई हो और उसकी मौत हो गई हो.

कैथलीन की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी इस ओर इशारा करती है. जिसके अनुसार कैथलीन के सर पर कुछ ऐसी चोटें थी जो किसी नाख़ून के मारने से होती है. वहीं पोस्टमार्टम की रिपोर्ट्स के अनुसार कैथलीन की मौत खून बहने से हुई है. वहीं माइकल अंत तक खुद को दोषी साबित करते रहे लेकिन वो कोर्ट के आगे हार गए. माइकल बेस्ट सेलिंग नावेल के लेखक है, वो 73 साल के है और अभी जेल में है. हो सकता है उल्लू वाली यह स्टोरी सच हो लेकिन माइकल अब कुछ नहीं कर सकते . 

बिकिनी पहनकर फोटो शेयर करने का अनोखा विरोध

ऐसी भी होती है लाइब्रेरी, नहीं देखी होगी आपने

पलकें झपकाने के पीछे है इतना बड़ा कारण, जानकर आप भी चौक जाएंगे

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -