औवेसी ने मोदी के साथ ही राहुल पर भी छोड़े तीखे शब्दों के बाण
औवेसी ने मोदी के साथ ही राहुल पर भी छोड़े तीखे शब्दों के बाण
Share:

नई दिल्ली: भारत में इस समय विधानसभा चुनाव का माहौल बना हुआ है और प्राय: सभी राजनी​तिक पार्टियां पार्टी प्रत्याशियों के प्रचार प्रसार में लगी हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आज ताबड़तोड़ हमला बोला है। यहां बता दें कि तेलंगाना में आज प्रचार का आखिरी दिन है। वहीं ओवैसी ने प्रेस कॉन्फ्रेन्स कर कांग्रेस और भाजपा दोनों को आड़े हाथों लिया। 

तेजस्वी का बंगला खाली कराने पहुंचे अधिकारी मायूस होकर वापिस लौटे, धरने पर बैठे राजद समर्थक

यहां बता दें कि ओवैसी ने कहा, राहुल गांधी की वजह से कांग्रेस हार रही है, वो जनेऊधारी हिंदू हैं। राहुल कहते हैं- मेरा हाथ चूम लो, मेरे साथ आ जाओ। कांग्रेस से कोई मुस्लिम सांसद नहीं जीतता। राहुल बताएं कि ट्रिपल तलाक के मसले पर कांग्रेस ने भाजपा का समर्थन क्यों किया। वहीं एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी, राहुल के उस आरोप से खासे खफा नजर आए जिसमें उन्होंने टीएसआर को भाजपा की बी टीम और ओवैसी की पार्टी को भाजपा की सी टीम बताया था। 

प्रदुषण को लेकर गंभीर ने अरविन्द केजरीवाल पर कसा तंज, कहा मफलर के पीछे से बाहर आया फ्रॉड

वहीं बता दें इस पर बोलते हुए ओवैसी ने कहा मोदी राष्ट्रवाद का तो राहुल सेक्यूलरिज्म का सर्टिफिकेट बांट रहे हैं, कांग्रेस का सेक्यूलरिज्म धोखा है। हम इन दोनों से कह रहे हैं, जो बरसों से आप लाला की दुकान चला रहे हैं, इसे बंद कर दीजिए। हमें आपके सर्टिफिकेट की जरूरत नहीं है। इसके साथ ही ओवैसी ने एक सवाल के जवाब में राज ठाकरे के उस आरोप पर भी बात की जिसमें उन्होंने कहा था कि भाजपा, ओवैसी की मदद से दंगे कराने की योजना बना रही है।


खबरें और भी

असम: पंचायत चुनाव में पहले चरण का मतदान जारी

इस यूनिवर्सिटी के गर्ल्‍स हॉस्टल पर जारी अजीब फतवा, लड़कों के साथ किया यहां काम तो...

नाबालिग को हुई 20 साल की सजा, किया था 6 साल की बच्ची का रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -