राहुल पर ओवैसी ने साधा निशाना, कहा-
राहुल पर ओवैसी ने साधा निशाना, कहा- "राहुल गांधी ने खुद को मार दिया तो..."
Share:

नई दिल्ली: AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राहुल गांधी पर निशाना साध दिया है। उन्होंने बोला है कि राहुल गांधी कह रहे हैं कि उन्होंने राहुल गांधी को मार दिया है तो बताओ कि ये जो यात्रा में घूम रहा है कि वो जिन्न है क्या? इसके साथ ही उन्होंने सर्दी में टी-शर्ट का मुद्दा भी उठाया।  ओवैसी ने कहा कि वह 50 वर्ष के हो चुके हैं और कहते हैं कि उन्हें सर्दी से ठंडी नहीं लगती। हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने राहुल गांधी को लेकर बयान देते हुए कहा है  कि उन्होंने राहुल गांधी को मार दिया, तो यात्रा में चलने वाला शख्स कौन है? वो जिन्न है क्या? इस बीच ओवैसी ने यह भी बोला है कि वो देश का प्रधानमंत्री बनने का सपना नहीं देख रहे हैं।  

राहुल गांधी ने क्या कहा था?: खबरों का कहना है कि राहुल गांधी ने कहा था कि उन्होंने ‘राहुल गांधी को मार डाला’ और उन्हें अपनी छवि की परवाह नहीं है। उन्होंने इस पर भी जोर दिया कि भारत जोड़ो यात्रा उनके बारे में नहीं है। कांग्रेस नेता ने हरियाणा में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा था, ‘राहुल गांधी आपके दिमाग में हैं। मैंने उन्हें मार दिया है। वह वहां नहीं हैं, वह मेरे दिमाग में बिल्कुल नहीं हैं। वह जा चुके हैं।’ 

ओवैसी को नहीं मिला न्योता: इतना ही नहीं राहुल गांधी की इंडिया जोड़ो यात्रा का समापन 30 जनवरी को कश्मीर के श्रीनगर में होने वाला है। यात्रा के समापन को कांग्रेस विपक्षी एकता की ताकत दिखाना चाह रही है, जिसके लिए समान विचारधारा वाले 21 दलों के नेताओं को न्योता  भेज रहा है। हालांकि केसीआर से लेकर अरविंद केजरीवाल, एचडी देवगौड़ा और ओवैसी जैसे करीब 8 राजनीतिक दलों के नेताओं को नहीं बुलाया गया है। ओवैसी के खिलाफ कांग्रेस लंबे अर्से से मुखर है और उन्हें भाजपा की बी-टीम बताती रही है।

जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव का निधन, 75 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

TMC नेता के घर पड़ा IT का छापा, निकला इतना पैसा कि देखकर फटी रह गई अफसरों की आँखे

भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को मिला पुलिस से हथियार का लाइसेंस, इस्लामी कट्टरपंथियों से है जान को खतरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -