ट्रिपल तलाक पर ओवेसी ने मोदी को घेरा
ट्रिपल तलाक पर ओवेसी ने मोदी को घेरा
Share:

हैदराबाद: मजलिस इत्तेहादुल मुसलमीन (एमआईएम) के प्रमुख और लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने ट्रिपल तलाक़ के मुद्दे पर एक बार फिर प्रधानमंत्री मोदी को ताना मारा है. ओवैसी का कहना है कि महिलाओं को न्याय दिलाने सम्बन्धी बात महज एक बहाना है, असल में उनका निशाना शरीयत है. आपको बता दें कि "शरीयत" एक अरबी शब्द है, जिसका मतलब होता है शरिया कानून या इस्लामी कानून. 

इसके आगे ओवेसी ने कहा कि, अगर आप कुछ करना ही चाहते हो तो, तलाक़शुदा महिलाओं के लिए बजट आवंटित कर उन्हें 15000 रु प्रतिमाह प्रदान करना चाहिए. वो यहीं नहीं रुके, उन्होंने मोदी कि नक़ल उतारते हुए उन्ही के अंदाज में कहा " 15 लाख नहीं तो 15 हज़ार ही दे दो मित्रों ". उल्‍लेखनीय है कि तीन तलाक संबंधी बिल पिछले शीतकालीन सत्र के दौरान लोकसभा में पास हो चुका है लेकिन राज्‍यसभा में पारित नहीं हो सका.

अब सवाल यह उठता है, क्या इन सियासी मुद्दों के बीच में तीन तलाक का दंश झेल रही उन मुस्लिम महिलाओं का कुछ भला होगा या फिर यहां से भी उन्हें धोखा  ही मिलेगा. वैसे आपको यह भी बता दें कि, ओवैसी का विवादों से पुराना नाता रहा है, अभी कुछ दिन पहले उन्होंने फिल्म पद्मावत को लेकर भी मुस्लिम्स से कहा था कि आप फ़िल्में ना देखे, अल्लाह ने आपको 2 घंटे की फिल्म देखने के लिए नहीं बनाया. 

जेडीयू ने तीखे सवालों से तेजस्वी को घेरा

संबंधों की तुरपाई षड्यंत्रों से मत खोलो.. कुमार विश्वास

आनंदी बेन पटेल बनी एमपी की 21 वीं राज्यपाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -