डॉ कफील के बचाव में उतरे ओवैसी, कहा- 'ठोक देंगे' वाले हैं राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए असली खतरा

डॉ कफील के बचाव में उतरे ओवैसी, कहा- 'ठोक देंगे' वाले हैं राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए असली खतरा

हैदराबाद: भड़काऊ बयान देने के मामले में अदालत ने डॉ. कफील खान को जमानत दे दी है. इसके बाद भी वो जेल से बाहर नहीं निकल पाए हैं. क्योंकि योगी सरकार ने अब उनपर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (NSA) के तहत एक्शन लिया है. योगी सरकार की इस कार्रवाई पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने सवाल खड़े किए हैं.

ओवैसी ने कहा है कि योगी सरकार को जब भी किसी वर्ग को परेशान करना होता है तो वो उसपर NSA लगा देते हैं. ओवैसी ने कहा कि योगी सरकार विशेषकर सताए हुए दलितों, मुस्लिमों और सरकार का विरोध करने वाले लोगों को इस कानून के तहत शिकार बनाते हैं. ओवैसी ने कहा कि, "उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बार-बार विरोधियों,  सताए हुए दलितों और मुस्लिमों के खिलाफ NSA का इस्तेमाल कर रहे हैं. एक डॉक्टर राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा किस तरह हो सकता है. एक सीएम जो 'ठोक देंगे' और 'बोली नहीं तो गोली' जैसी भाषा का इस्तेमाल करते हैं, हकीकत में तो वो राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा हैं."  

आपको बता दें कि, डॉ. कफील खान को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में भड़काऊ भाषण देने के मामले में जनवरी महीने में मुंबई से अरेस्ट किया गया था. उनपर गत वर्ष 12 दिसंबर को अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान भड़काऊ भाषण देने का इल्जाम है.

कोरोनावायरस के चले सस्ता हुआ पेट्रोल डीजल, जानिये क्या रहा आज का भाव

Vodafone Idea के कारोबार पर लटक रही है तलवार, एक लाख से भी ज्यादा लोग होंगे बेरोजगार

मोबाइल टैरिफ के फिर बढ़ सकते है दाम, AGR पर SC की सख्ती का असर