भाजपा की बी टीम कहे जाने पर भड़के ओवैसी, कांग्रेस को बताया 'बैंड-बाजा पार्टी'

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पक्ष-विपक्ष एक दूजे पर निशाना साधने में लगे हुए हैं। अब तक विधानसभा चुनाव की तारीख की घोषणा नहीं हुई है लेकिन सियासी बयानबाजी को दिन पर दिन तीखा होता देखा जा रहा है। बिहार विधानसभा चुनाव में अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर देने वाले एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने हाल ही में बीजेपी की बी टीम कहे जाने पर कांग्रेस पार्टी पर पलटवार किया है।

जी दरअसल हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया है जिसमे उन्होंने कांग्रेस को अपने निशाने पर लिया है। अपने इस बयान में औवैसी ने कहा, 'जबसे हमने बंगाल चुनाव लड़ने की घोषणा करने है बैंड-बाजा पार्टी, जिसे कभी कांग्रेस के रूप में जाना जाता था, ने कहना शुरू कर दिया कि हम भाजपा की बी टीम हैं। ममता बनर्जी भी ऐसी बातें कहने लगीं।' इस दौरान ओवेसी ने एक सवाल भी किया। उन्होंने पूछा कि, 'क्या मैं केवल एक ही हूं जिसके बारे में वे बात कर सकते हैं? मैं किसी और का नहीं बल्कि जनता का हूं।'

वैसे यह पहली बार नहीं है जब एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कांग्रेस या ममता बनर्जी को निशाने पर लिया हो। वह इसके पहले भी कई बार अपने बयानों में ममता बनर्जी से लेकर कांग्रेस तक को निशाने पर ले चुके हैं। यह सभी बातें हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कर्नाटक दौरे के दौरान कही। जी हाँ, यहाँ उन्होंने कलबुर्गी जिले में एक रैली को संबोधित किया और इसी दौरान उन्होंने विपक्षियों को निशाने पर लिया।

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली को मिली अस्पताल से छुट्टी

शशिकला को आज अस्पताल से किया जाएगा डिस्चार्ज, तमिलनाडु में छिड़ेगी जंग

महाराष्ट्र में बढ़ा कोरोना से कहर, फिर सामने आए कई केस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -