ऑवरग्लास बॉडी शेप वाली महिलाएं ऐसी ड्रेस बनती है आकर्षक
ऑवरग्लास बॉडी शेप वाली महिलाएं ऐसी ड्रेस बनती है आकर्षक
Share:

महिलाओं की ऑवरग्लास बॉडी शेप लोगों को आकर्षक लगती है. फैशन की बात करें तो बॉडी शेप के अनुसार ड्रेस कैरी करें तो आपका लुक अच्छा दीखता है. इस प्रकार की बॉडी शेप वाली महिलाएं ऐसी बॉडी पाने के कारण बहुत लकी होती है. इस फिगर में सुडौल हिप्स और ब्रेस्ट होता है और इस फिगर में कमर छोटी होती है. आज के समय में ज्यादातर महिलाएं ऐसे बॉडी पाने के लिए जिम का सहारा ले रही है. ऑवरग्लास बॉडी शेप बॉडी वाली महिलाएं हर लुक्स में अच्छी लगती है.

लेकिन खास कपडों की बात की जाएं तो ऑवरग्लास बॉडी शेप वाली महिलाएं जींस और साडी में ज्यादा हॉट लगती है. लेकिन फिर भी आप अगर ड्रेस सलेक्ट करने में परेशानी हो रही है तो हम आपकी मदद करते है. आपको बता दें, ऑवरग्लास बॉडी शेप वाली महिलाओं को साड़ी लुक ज्यादा अच्छा रहेगा, क्योंकि आपके फिगर में साडी खूबसूरती को बढ़ा देगी.

ऑवरग्लास बॉडी शेप वाली महिलाएं ऐसी ड्रेस का चयन करें जो आपके कर्वी फिगर में फिट हो. जैसे बेल्ट वाले टॉप के ऊपर जैकेट कमर की खूबसूरती को बढ़ा देगी. जैकेट की जगह आप कोट का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. वहीं ऑवरग्लास शेप बॉडी शेप वाली महिलाओं पर वी नेक और व्रैप स्टाइल भी सूट करेगा. ऑवरग्लास बॉडी शेप वाली महिलाओं के लिए फिश स्टाइल की स्कर्ट भी अच्छा ऑप्शन है. स्ट्रेप्लेस और ऑफ शोल्डर भी जंचेगा.

लड़कों में भी छा रहा Neon कलर, इन एक्टर्स को कर सकते हैं फॉलो

आप भी प्लस साइज हैं तो शॉपिंग के समय ध्यान रखें ये बातें

मैटरनिटी पीरियड के दौरान अपनाएं एमी जैक्सन का स्टाइल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -