कहानी के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी खामोश रही 'अक्टूबर'
कहानी के साथ बॉक्स ऑफिस पर भी खामोश रही 'अक्टूबर'
Share:

अच्छे क्रिटिक्स और प्यारी सी लव स्टोरी के बाद भी वरुण धवन की फिल्म फिल्म 'अक्टूबर' कमाई के मामले में कोई खास असर नहीं छोड़ पाई है, कम बजट में बनी वरुण धवन की यह फिल्म उनके करियर की अब तक की सबसे कम कमाई की फिल्म साबित हुई है, हालाँकि फिल्म को काफी अच्छे रिव्यूज मिले लेकिन फिर भी फिल्म की पांचवें दिन की कमाई मात्र 2.61 करोड़ ही रही है, वहीं अब तक की ओवरआल कमाई 25.56 करोड़ रही है. 

फिल्म में वरुण धवन के साथ बनिता संधू है, फिल्म के रिलीज होने के बाद पहले दिन  5.04 करोड़, दूसरे दिन 7.47 करोड़, तीसरे दिन 7.74 करोड़, चौथे दिन  2.70 वहीं पांचवें दिन अब तक की सबसे कमाई  2.61 हो पाई है. फिल्म का टोटल बजट 40 करोड़ है, साथ ही फिल्म 'अक्टूबर' को वर्ल्डवाइड 2308 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इसे भारत में 1683 और ओवरसीज में 625 स्क्रीन्स मिले हैं. इस लिहाज से इस कमाई को कम माना जा रहा है.

शिउली यानि बनिता संधू और डैन यानि वरुण धवन होटल मैनेजमेंट के छात्र हैं और एक फाइव स्टार होटल में इंटर्नशिप कर रहे होते हैं. डैन अपने काम को लेकर बेफिक्र है मगर शिउली शांत स्वाभाव की है. वह ग्रुप फ्रेंड्स हैं और इनमें कोई खास बातचीत नहीं होती. एक एक्सीडेंट के बाद जब शिउली अस्पताल में बेसुध महीनों तक भर्ती रहती हैं और डैन एक पल को शिउली का साथ नहीं छोड़ता है तभी उसे एक अनकहे प्यार का एहसास होता है. फिल्म की कहानी आपको गहराई में ले जाती है इसके लिए आपको फिल्म देखना बहुत जरुरी है. 

फिल्म की शूटिंग से पहले रेडी हुआ टाइटल ट्रैक

दर्शकों को नहीं लुभा पा रही है वरुण धवन की ‘अक्टूबर’

रजनीकांत और सलमान की ये फ़िल्में भिड़ेंगी आपस में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -