नेल्लोर केंद्रीय कारागार में 72 कैदी मिले कोरोना संक्रमित
नेल्लोर केंद्रीय कारागार में 72 कैदी मिले कोरोना संक्रमित
Share:

नेल्लोर : हाल ही में आई खबर के मुताबिक आंध्र प्रदेश के नेल्लोर केंद्रीय कारागार में कोरोना संक्रमण ने धमाका कर दिया है. जी दरअसल यहाँ के अधिकारियों का कहना है कि, 'जेल में अब तक 72 कैदी कोरोना से संक्रमित हुए हैंं. एक साथ इतने कैदियों में कोरोना संक्रमित हो जाने के कारण जेल विभाग और जिला प्रशासन सतर्क हो गई है.'

इसी के साथ अधिकारियों का कहना है कि, 'पूरे जेल में रासायनिक पदार्थों से स्वच्छ किया है. इसी के साथ ही संक्रमित कैदियों को विशेष आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. इसी वार्ड में संक्रंमित कैदियों का इलाज जारी है.' इसके अलावा आपको हम यह भी बता दें कि नेल्लोर जेल में इस समय 425 कैदी हैं. वैसे आपको ज्ञात हो तो इससे पहले विशाखापट्टणम सेंट्रल जेल में भी 10 कर्मचारी और 27 आजीवन कारावास कैदियों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी.

जी दरअसल अधिकारियों ने कोरोना संक्रमित कैदियों को डॉक्टरों के सुझाव पर क्वारंटाइन केंद्रों में भेज दिया है. इसी के साथ ही साथ विचाराधीन कैदियों का भी कोरोना टेस्टिंग किया गया. आप जानते ही होंगे कि आंध्र प्रदेश में कोरोना संक्रमण के 8,555 नये मामले दायर किये जा चुके हैं वहीँ 52,834 लोगों के सैंपलों का टेस्टिंग किया जा चुका है. इसके अलावा राज्य में अब तक 1,474 कोविड मरीजों की मौत हो चुकी हैं.

कोरोना की चपेट में आए उत्तरप्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

ताहिर हुसैन ने कबूला अपना गुनाह, पुलिस को बताई मास्टरमाइंड होने की बात

पिता की इच्छा थी की बेटा बनें रेडियो अनाउंसर, लेकिन इस तरह बन गए कॉमेडियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -