आंध्रप्रदेश की  एक कंपनी में गैस रिसाव  होने से 50 कर्मचारी की तबियत बिगड़ी
आंध्रप्रदेश की एक कंपनी में गैस रिसाव होने से 50 कर्मचारी की तबियत बिगड़ी
Share:

अनकापल्ले (आंध्र प्रदेश): आंध्र प्रदेश के अथ्युतापुरम जिले में ब्रांडिक्स स्पेशल इकोनॉमिक जोन (एसईजेड) में एक परिधान निर्माता कंपनी में गैस रिसाव के बाद, मंगलवार को 50 महिला कर्मचारियों को अस्पताल ले जाया गया। शुरुआती रिपोर्टों के अनुसार, महिला श्रमिकमतली और उल्टी के कारण बेहोश हो गई हो सकती हैं।

अनकापल्ली जिले में ब्रांडिक्स के एक प्रभाग क्वांटम सीड्स में, महिला कर्मचारी कथित तौर पर कुछ खतरनाक गैस की सांस लेने के बाद बीमार हो गई थीं।

अनकापल्ले पुलिस के अनुसार, अच्युतपुरम की एक कंपनी में गैस रिसाव की सूचना के बाद कुछ महिलाएं अस्वस्थ हो गईं। उनमें से कुछ को तत्काल पास के अस्पताल में ले जाया गया। किसी को भी परिसर के अंदर जाने की अनुमति नहीं थी, जबकि पुलिस एपीपीसीबी कर्मियों के सामने आने और स्थिति का आकलन करने का इंतजार कर रही थी।

अंकापल्ले के पुलिस निरीक्षक ने कहा, "घटना 6:15 से 7:15 के बीच हुई." दूसरी पाली, जो दोपहर 2 से 10 बजे तक चली, में लगभग 1000 श्रमिक शामिल थे।

स्थिति नियंत्रण में है। स्टाफ के सदस्य मामूली लक्षणों के साथ बीमार होने के बाद इलाज करा रहे हैं। घटना के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कोई भी मौत दर्ज नहीं की गई है।

7 अगस्त तक जमकर भीगेगी दिल्ली, केरल के 10 जिलों में भारी बारिश का रेड अलर्ट

अंडर-20 एथलेटिक्स चैंपियनशिप में भारत की 4x400 मीटर रिले टीम ने बनाया नया रिकॉर्ड

मुस्लिमों की मांग पर 'कलेक्टर' को पद से हटाया.., 'भीड़तंत्र' के सामने केरल सरकार का सरेंडर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -