3 करोड़ से अधिक लोगों ने जियो सिनेमा पर देखा फीफा विश्व कप का फाइनल
3 करोड़ से अधिक लोगों ने जियो सिनेमा पर देखा फीफा विश्व कप का फाइनल
Share:

अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच रविवार को कतर के लुसैल स्टेडियम में खेले गये FIFA वर्ल्ड कप के फाइनल को इंडिया में 3.2 करोड़ से अधिक लोगों ने जियो सिनेमा के ऐप पर देखा जा चुका है। यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार यह संख्या टेलीविजन पर मैच देखने वाले दर्शकों की संख्या से अधिक है। इसमें दावा किया गया कि फुटबॉल वर्ल्ड कप के आखिरी दिन 3.2 करोड़ लोगों ने जियोसिनेमा ऐप में लॉग इन कर दिया है।

खबरों का कहना है कि‘‘ फुटबॉल के इस महासमर को 11 करोड़ लोगों ने डिजिटल मंच पर देखा। इस दौरान दिलचस्प मुकाबलों और कई रोमांचक उलटफेर के बीच FIFA वर्ल्ड कप कतर 2022 ने स्पोर्ट्स18 और जियोसिनेमा पर 40 अरब मिनट वक़्त के साथ भारत का ध्यान आकर्षित किया, जो कि पूरे टूर्नामेंट के बीच IOS और एंड्रॉयड पर डाउनलोड किया गया मुफ्त ऐप की श्रेणी में शीर्ष पर रहा।'' अर्जेंटीना ने फाइनल में फ्रांस को पेनल्टी शूटआउट में 4-2 से मात दे दी है। यह 1986 के उपरांत देश का पहला और कुल तीसरा खिताब अपने नाम कर लिया है।

वहीं जैसे ही अर्जेंटीना की तरफ से शूटआउट में मॉन्टियल ने गोल दागा, पूरा स्टेडियम जश्न मनाने लगा और इस जश्न के माहौल में एक महिला फैन ने कतर के सख्त नियमों के खिलाफ जाकर अपने कपड़े तक उतार दिए, हालाँकि अब इस फैन को कपड़े उतारकर जश्न मनाना महंगा पड़ सकता है। जी दरअसल मॉन्टियल के गोल करने के बाद टीवी स्क्रीन पर अर्जेंटीना की एक महिला फैन नजर आई, जिसने खुशी में अपना टॉप उतार दिया था। जी हाँ और अब उन पर भारी जुर्माना या फिर कतर में जेल जाने का खतरा मंडरा रहा है।

हॉस्पिटल से आया पेले का इमोशनल सन्देश, कहा- 'डिएगो मुस्कुरा रहे होंगे...'

लियोनेल मेसी का दूसरा गोल था ‘अवैध’ तो क्या धोखे से जीती अर्जेंटीना

देश के सिर्फ 7.20 फीसदी नागरिकों के है पासपोर्ट, जल्द बढ़ जाएगा आंकड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -