सीएम शिवराज का बड़ा बयान, कहा- "बाढ़ प्रभावित श्योपुर गांव से 1000 से अधिक लोगों..."

एमपी के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को कहा कि बाढ़ प्रभावित श्योपुर गांव से 1000 से अधिक लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है. उन्होंने कहा कि श्योपुर के 30 गांव बुरी तरह प्रभावित हुए हैं और क्वारी, सीप और पार्वती नदियों में आई बाढ़ से जूझ रहे हैं.''श्योपुर के 30 गांव बाढ़ प्रभावित हैं. राहत और बचाव कार्य तेज गति से चल रहा है. अभी तक , 1000 से अधिक लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है। वर्तमान में, गांव ज्वालापुर, भेरावाड़ा, मेवाड़ा और जाटखेड़ा में फंसे लगभग 1000 लोगों को बचाने के लिए अभियान जारी है। उन्होंने ग्वालियर में रात में 24 लोगों को बचाने के लिए सीमा सुरक्षा बल और प्रशासन को बधाई दी।

सीएम शिवराज ने बताया कि सेना ने दतिया पाली के गांव में फंसे 17 और शिवपुरी के काली पहाड़ी से 20 लोगों को सुरक्षित निकाल लिया है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (एनडीआरएफ) ने टपकेश्वर मंदिर से 11 लोगों को निकाला है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह राज्य में बाढ़ की स्थिति पर नियमित रूप से नजर रख रहे हैं.

उन्होंने कहा, "मैंने पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) चंबल, आईजी ग्वालियर और बाढ़ प्रभावित क्षेत्र के जिला प्रशासन से फोन पर चर्चा की है।" रात भर चले बचाव अभियान में लोगों को सुरक्षित निकाल लिया गया है।" मुख्यमंत्री ने मंगलवार को एक बैठक में राज्य में बाढ़ की स्थिति का जायजा लिया।

निफ्टी टुडे: इकनॉमिक रिकवरी से इक्विटीज में तेजी, 50 हजार के पार हुआ आंकड़ा

इंडिगो एयरलाइन अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए IATA ट्रैवल पास करेगी लॉन्च

जानिए आज क्या है पेट्रोल-डीजल के दाम?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -