कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच चीन ने सभी अस्पतालों में बंद किया OPD वार्ड
कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच चीन ने सभी अस्पतालों में बंद किया OPD वार्ड
Share:

तटीय चीनी प्रांत जिआंगसु के नानजिंग शहर के अस्पतालों ने आउट पेशेंट नियुक्तियों को बंद कर दिया है क्योंकि देश कोविड-19 मामलों के पुनरुत्थान का सामना कर रहा है। रविवार तक, शहर में कुल 215 स्थानीय कोविड-19 मामलों की पुष्टि की गई थी। मीडिया ने बताया कि नानजिंग अस्पताल अब केवल जरूरतमंद लोगों को आपातकालीन सहायता देने के लिए अधिकृत होंगे और अन्य सभी नियुक्तियों को रद्द किया जा रहा है। शहर के अधिकारियों ने यह निर्दिष्ट नहीं किया कि अस्पतालों में आउट पेशेंट देखभाल कब शुरू होगी।

पिछले हफ्ते, नानजिंग में स्वास्थ्य अधिकारियों ने कहा था कि शहर में प्रचलित वायरस का प्रकोप जुलाई में मास्को से आए संक्रमित रोगियों के कारण हुआ। स्थानीय मीडिया ने बताया कि 20 से अधिक अन्य चीनी शहरों में संक्रमण के नए मामले सामने आए हैं, जिनका पता नानजिंग में नए प्रकोप से लगाया जा सकता है। जैसा कि कम से कम 18 चीनी प्रांतों में नए कोविड-19 मामले सामने आए हैं, देश में विशेषज्ञों ने डेल्टा संस्करण के प्रसार से देश में नवीनतम प्रकोप के कारण चेतावनी दी है।

आपको बता दें कि चीन के सार्वजनिक स्वास्थ्य अधिकारियों ने रविवार को कहा कि वुहान में शुरुआती प्रकोप के बाद से चल रहा प्रकोप सबसे खतरनाक है। विशेषज्ञों ने कहा कि बड़े पैमाने पर टीकाकरण अभियान को आगे बढ़ाने की आवश्यकता पर बल देते हुए संक्रमण नियंत्रण कार्य में खामियों को दूर करने के लिए और प्रयासों की आवश्यकता है। देश में महामारी विज्ञानियों ने अनुमान लगाया कि नवीनतम प्रकोप अभी भी शुरुआती चरण में हैं और जोर देकर कहा कि स्थिति नियंत्रण में है। हालांकि, रोग विशेषज्ञ ने झांगजियाजी शहर में ताजा प्रकोप पर चिंता व्यक्त की है।

उत्तरप्रदेश में इस तारीख से खुल जाएंगे स्कूल, सीएम योगी ने अफसरों को दिए अहम निर्देश

ओलिंपिक सेमीफाइनल में पहुंची भारतीय हॉकी टीम को बॉलीवुड सेलेब्स ने दी बधाई

मिजोरम के साथ सीमा विवाद को लेकर असम के सांसदों से मिले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -