छोटे कद की लड़कियां न चुनें ऐसे ऑउटफिट्स
छोटे कद की लड़कियां न चुनें ऐसे ऑउटफिट्स
Share:

लड़कियां अपने लुक को लेकर काफी फिक्रमंद रहती हैं. वो इस बात पर खास ध्यान देती हैं कि उनके कपडे उनके लुक को ख़राब ना कर दें, अक्सर देखा गया हैं कि लड़कियां कपडे चुनते समय कपड़ों के लुक पर ध्यान देती है और अपनी कद-काठी के अनुसार उन्हें नहीं चुनती हैं. छोटे कद की लड़कियां लड़कियां अपनी पर्सनलिटी से परे कपडे पहनती हैं जो उनके लुक को खराब करती है. इसलिए अगर आपकी कद भी छोटा है तो हम आपको बता देते हैं कैसे ऑउटफिट आपको नहीं पहनने चाहिए.  

शर्ट ड्रेसेज ना पहनें
शर्ट ड्रेस दिखने में काफी फैशनेबल लगती है पर जरुरी नहीं है कि ये आप पर भी अच्छी ही लगे. शर्ट ड्रेसेज छोटे कद की लड़कियों पर अच्छी नहीं लगती है. इसमें उनका कद और भी छोटा लगने लगाता हैं.

मिड काफ बूट ना पहने
ये बूट दिखने में जितने अच्छे लगते हैं उतने ही फैशनेबल भी होते है लेकिन ये बूट लंभी कद वाली लड़कियों पर तो बहुत अच्छे लगते है पर अगर बात करे छेटे कद वाली लड़कियों कि तो ये उनकी हाईट को और कम कर देता है. तो अच्छा होगा की आप इन्हें ना पहनें, आप चाहें तो इसके स्थान पर हाई हिल्स का प्रयोग कर सकती है.

आड़े डिजाइन वाले कपड़े ना पहने
अक्सर देखा गया हैं, कि जिन लड़कियों का कद छोटा होता है वो आड़े डिजाइन वाली शर्ट या फिर टॉप पहन लेती हैं. पर इस तरह के कपड़े छोटे कद वाली लड़कियों पर अच्छे नही लगते हैं. तो अच्छा होगा कि आप इस तरह के कपड़ों को अवॉइड ही करें.

शॉर्ट्स ना पहनें
अक्सर छोटे कद वाली लड़कियों के यही लगता है कि उन पर शॉर्ट्स अच्छी लगेगी पर ऐसा नही है. छोटे कद की लड़कियों पर शॉर्ट्स अच्छे नहीं लगते हैं. इसमें आपका कद और भी छोटा लगने लगता है. वैसे आप चाहें तो इसके स्थान पर ट्राउजर का भी प्रयोग कर सकती हैं.

वाइड लेग गाड पैंट ना पहने
अगर आपको भी ये लगता है कि आप अगर वाइड लेग गाड पैंट पहनें तो आप लम्बी लग सकती हैं तो ऐसा नही हैं. वैसे ये पैंट दिखने में काफी स्टाईलिश लगती है पर ये पैंट छोटे कद वाली लड़कियों पर अच्छी नही लगती हैं.

चेहरे के अनुसार ही सेट करवाएं Eyebrow, दिखेंगी अट्रैक्टिव

घर की ये चीज़ें कर सकती हैं मेकअप रिमूवल का काम

मानसून में ट्रेंड कर रहे प्लास्टिक फुटवेअर्स, इन्फेक्शन से रहेंगे दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -