फैटी बैली वाली लड़कियां ऐसी ड्रेस करें कैरी, नहीं दिखेंगी अजीब

फैशन के दौर में आपको कई बातों का ध्यान पड़ता है. ऐसे में अगर आप थोड़ी फैटी हैं तो आपको कपडे भी ध्यान से चुनने पड़ते हैं ताकि आप उन में भद्दी ना लगें. महिलाएं अपनी बॉडी के सही शेप के लिए बहुत मेहनत करती हैं क्योंकि वे परफेक्ट लुक पाना पसंद करती हैं. लेकिन कुछ महिलाऐं अपने हैवी हिप्स के कारण उस लुक को पाने में असमर्थ होती है और शर्मिदगी महसूस करती हैं. अगर आपके साथ भी ये परेशानी है तो आप कुछ ऐसे टिप्स अपनाएं जिससे आपका लुक सही बना रहे. आज हम आपको कुछ फैशन टिप्स बताने जा रहे हैं जो हैवी हिप्स वाली महिलाओं के लिए बहुत मददगार साबित होंगे. तो आइये जानते है इन फैशन टिप्स के बारे में.

* जैकेट पहनें 

हैवी हिप्स को छिपाने के लिए लेयरिंग सबसे बेहतर तरीका है. इसके लिए आपको केवल अपनी ड्रेस के साथ जैकेट कैरी करने की जरूरत है, जिससे आपके हिप्स कवर हो जाएंगे. ये आपको अलग लुक भी देगा. लेकिन एक बात का हमेशा ध्यान रहे कि आपकी ड्रेस हमेशा लाइट कलर की हो और जैकेट डार्क कलर की.
 
* लॉन्ग ड्रेस पहनें 

हिप्स को छिपाने के लिए आप टॉप या लंबे ब्लाउज कैरी कर सकती हैं. यह आपके हिप्स को कवर कर लेते हैं, और आप चाहे तो ए या वी नेक लाइन ड्रेस भी पहन सकती हैं.

* लेयरिंग 

लेयरिंग एक अच्छा ऑप्शन है. एक लूज़ रैप्ड कार्डिगन या जैकेट जो बिलकुल आपके हिप्स के नीचे आए या थोड़ा लंबा हो, आपके प्रॉब्लम एरिया को छिपाने में मदद करेंगे. ट्रेंच कोट या डस्टर कोट भी इस मकसद को पूरा करने के लिए अच्छे ऑप्शन्स हैं और अगर आपके पास इनमें से एक भी है तो आपको सर्दियों की चिंता करने की जरूरत नहीं है.

आपकी सुंदरता को इस तरह बढ़ाता है काजू, जानिए टिप्स

प्राइवेट पार्ट्स के लिए नुकसानदायक है हेयर रिमूवल क्रीम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -