कम हाइट है तो इस तरह से करें अपने ऑउटफिट का चुनाव
कम हाइट है तो इस तरह से करें अपने ऑउटफिट का चुनाव
Share:

अक्सर देखा गया है कि लडकियाँ अपने कपड़ो का चुनाव करते समय कुछ गलतियाँ कर बैठती है. ये कई बार उन्हें दूसरों के सामने शर्मिंदा कर देती हैं. जब भी ड्रेस खरीदने जाएँ तो अपने बारे में कुछ खास बातें ध्यान में रखनी पड़ती हैं. खासतौर से यह गलतियाँ छोटे कद की लड़कियों के साथ होती हैं. कम हाइट की लड़कियों को कपडे खरीदते समय कुछ सावधानियाँ बरतनी पड़ती हैं जिससे वे फैशन की गलतियों से बच सकें. अगर आपको भी ऐसी ही परेशानी आती है तो हम बताने जा रहे हैं किस तरह से ध्यान रखें. 

मोनोक्रोम डिजाइन
मोनोक्रोम डिजाइन के कपड़े हाइट को मात देने के लिए बढ़िया है. टॉप से लेकर स्कर्ट या डिजाइनर पैंट में इस डिजाइन को चुनने पर हाइट लंबी लगती है. अगर शॉर्ट के साथ हेल्दी भी हैं तो उसे भी यह डिजाइन छिपा लेगा.

सेम कलर
मिक्स ऐंड मैच स्टाइलिश लुक देता है लेकिन शॉर्ट हाइट के लोगों को यह और छोटा दिखा सकता है. इसकी जगह सेम कलर के कपड़े चुनें जैसे वाइट टॉप और वाइट स्कर्ट इससे हाइट लंबी लगेगी. 

छोटे प्रिंट
टॉप या ड्रेस चुनते वक्त छोटे प्रिंट के कपड़े चुनें. साथ ही जूलरी से लेकर बैग के मामले में भी बड़े साइज को खरीदने से बचें. ऐसा नहीं करने पर आपकी हाइट और छोटी लग सकती है. 

स्लिम फिट कपड़े
गलती से भी बल्कि या ऐसे कपड़े न चुनें जो आपके फिगर पर फिट न बैठते हों. ओवरसाइज्ड कपड़े लंबी और स्लिम लड़कियों पर अच्छे लगते हैं, लेकिन यह स्टाइल शॉर्ट लड़कियों को और छोटी हाइट वाला लुक दे सकता है. जींस के मामले में भी बैगी स्टाइल लेने से बचें. इसकी जगह फिटिंग की जींस लें और उसे हील्स के साथ कैरी करें.

समर में काफी ट्रेंड कर रहा है Co Ords स्टाइल

समर में वार्डरोब में शामिल करें प्रिंटेड स्टाइलिश साड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -