माइकल हसी ने इस खिलाड़ी को बताया बेहतर कप्तान

दुनिया के जब सफल कप्तानों की बात आती है तो ऑस्ट्रेलिया के रिकी पोंटिंग और भारत के महेंद्र सिंह धोनी का नाम भी आता है .पोंटिंग ने जहां अपनी कप्तानी में ऑस्ट्रेलिया को दो बार वनडे विश्व कप दिलाया था, वहीं महेंद्र सिंह धोनी एक बार टीम इंडिया को वनडे विश्व कप का खिताब दिलाया था.

इन दोनों ही खिलाड़ियों में खास बात रही है. वैसे इन दिनों कंगारू दिग्गज माइकल हसी ने महेंद्र सिंह धोनी और रिकी पोंटिंग की तुलना की है और यह भी बताया है कि दोनों में से कौन बेहतर कप्तान हैं. माइकल हसी ने इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा कि रिकी पोंटिंग जो कुछ भी करते थे उसमें पूरा डूब जाते थे और प्रतिस्पर्धा में विश्वास रखते थे, वो टीम होटल में टेबल टेनिस खेलते हों, या फिर कंचे ही क्यों ना खेले रिकी को हमेशा ही जीतने की चाहती होती थी.

वहीं धोनी के बारे में बात करते हुए हसी ने कहा कि एमएस बहुत ही ज्यादा शांत हैं और कहीं ज्यादा नापतोल कर चलते हैं. मैं यह कह सकता हूं कि वो रणनीती के मामले में रिकी पोंटिंग से कई ज्यादा खेल को अच्छे से पढ़ते हैं . रिकी भी दिमाग लगाने में अच्छे थे लेकिन एमएस धोनी मैदान पर मैच के दौरान जिस तरह से चाल चलते हैं वो बहुत शानदार है. मैं तो कभी कभी सोच में पड़ जाता था कि आखिर वो ऐसा करते कैसे हैं. बता दें कि माइकल हसी आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ रहते हुए धोनी की कप्तानी में खेले हैं. इसलिए उनके पास दोनों दिग्गजों की कप्तानी में खेलने का अनुभव है.

जानिए कौन है बेन स्टोक्स की पत्नी और किस तरह हुई थी इनकी शादी

कुछ इस तरह शुरू हुई थी एलिसा हीली और उनके पति की प्रेम गाथा

लॉकडाउन के दौरान पंजाब पुलिस ने कबड्डी प्लेयर पर चला दी गोली, मौत

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -