हमारी संस्कृति मन और आत्मा का विस्तार हैं- स्नेहा वाघ
हमारी संस्कृति मन और आत्मा का विस्तार हैं- स्नेहा वाघ
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और सबसे मशहूर शो 'वीर की अरदास वीरा' में माँ का किरदार निभाकर अपनी ख़ास पहचान बनाने वाली अभिनेत्री स्नेहा वाघ इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमे वह अपने हाथो में कुमकुम लगाए हुए.

इस वीडियो के साथ स्नेहा ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की है जिसमे वह ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही है जिसमे वह बेहद ही सुन्दर दिखाई दे रही है. इस तस्वीर के साथ स्नेहा ने एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा कि, "हमारी संस्कृति मन और आत्मा का विस्तार हैं". गौरतलब है कि, स्नेहा टीवी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री है उन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. ख़ास बात यह है कि, स्नेहा टीवी की एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में माँ का किरदार निभाया है.

 

यही नहीं बल्कि, स्नेहा के इस किरदार को काफी सराहा भी गया. बता दे कि, पिछले दिनों स्नेहा ने एक हॉट फोटोशूट करवाया था जो बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ था. इन तस्वीरों में स्नेहा काफी बोल्ड नजर आई थी. शो 'वीर की अरदास वीरा' में माँ की भूमिका निभाकर स्नेहा ने काफी सुर्खिया लूटी थी इस शो में उनकी बेटी 'वीरा' का किरदार मशहूर अभिनेत्री दिगंगना सूर्यवंशी ने निभाया था.

ये भी पढ़े

वो...अपना सा’ फेम एक्ट्रेस का सामने आया बोल्ड लुक

'सोनू के टीटू की स्वीटी' 60 करोड़ के करीब

एकता कपूर की शानदार होली पार्टी में जमकर थिरके टीवी सेलेब्स

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -