डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एंट्री करने जा रही है कंगना रनौत, रियलिटी शो करेंगी होस्ट

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी बहुत सक्रीय रहती हैं। वह बेबाकी से अपना पक्ष रखने के लिए जानी जाती हैं। जिसके कारण वह कई बार विवादों का भी भाग बन चुकी हैं। बॉलीवुड में तहलका मचाने के पश्चात् अब कंगना ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री करने जा रही हैं। कंगना के प्रशंसक उनके ओटीटी डेब्यू के बारे में जानकर काफी खुश होने वाले हैं। वह एक रियलिटी शो होस्ट करने वाली हैं।

पिछले कई वर्षों में कई स्टार्स डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कदम रख चुके हैं। जिसके पश्चात् से उनके प्रशंसक बेहद खुश हैं। कंगना अपना ओटीटी डेब्यू शो टैंप्टेशन आइलैंड के इंडियन अडेप्टेशन के साथ करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की माने तो कंगना शो साइन कर चुकी हैं तथा शीघ्र ही इसकी शूटिंग आरम्भ करेंगी। टैंप्टेशन आईलैंड शो में कपल्स तथा सिंगल व्यक्ति आते हैं जहां पर उनका अपने साथी के साथ कनेक्शन, रिश्ता टेस्ट किया जाता है। कंगना के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू के बारे में जानकर उनके प्रशंसक बेहद खुश होने वाले हैं। कंगना के प्रशंसकों ने उन्हें हमेशा अभिनय करते हुए देखा है। अब वह उनके होस्टिंग के टैलेंट को देखने वाले हैं।

वही इन दिनों कंगना रनौत अपनी आगामी मूवी धाकड़ की बुडापेस्ट में शूटिंग कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने शूटिंग के लोकेशन से अपनी फोटो साझा की थी। मूवी में कंगना एक एजेंट की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं जिसका नाम अग्नि होगा। मूवी में कंगना के साथ अर्जुन रामपाल महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं।

दिशा पाटनी का बहुत ध्यान रखते हैं जैकी श्रॉफ, सेट पर ले जाते है ये स्पेशल चीज

खुशखबरी! मां बनीं अभिनेत्री दीया मिर्जा, पोस्ट शेयर कर कहा- दो महीने से...

फिल्म में सोनू सूद को पि‍टता देख फैन का हुआ बुरा हाल, कर डाले टीवी के टुकड़े-टुकड़े

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -