आटे में यह चीज मिलाने से पल में पाए एसिडिटी से छुटकारा

आटे में यह चीज मिलाने से पल में पाए एसिडिटी से छुटकारा

बढ़ते प्रदूषण और खाने का कोई फिक्स रूटीन नहीं होने के कारण आजकल के युवाओं को एक ऐसी समस्या ने घेरे रखा है जो साधारण तौर पर देखने को मिल ही जाती है. हम बात कर रहे है, एसिडिटी और गैस की समस्या के बारे में. कहने को एसिडिटी बड़ा ही साधारण सा शब्द सुनाई पड़ता है लेकिन जब यह किसी को होती है तो उसको नानी याद आ जाती है. लेकिन आज हम आपको जो बताने जा रहे है उस उपाय को अगर आपने फॉलो कर लिया तो आप इस समस्या से छुटकारा पा लेंगे. 

वैसे रोटी हम सबके घर में बनती ही है. ऐसे में अगर आपको गैस की समस्या हो तो, जब भी आपके घर में रोटी बने उससे ठीक पहले आटे को गूंथने समय उसमें थोड़े से ओट्स मिला दे, ऐसा करने से आप गैस की समस्या से छुटकारा पा जाएंगे. यह उपाय घर में करने के बाद शाम को अगर आप खाना खाने के बाद थोड़ा सा टहल लिए तो समझो आपकी गैस पूरी तरह से रिलीज हो जाएगी. 

ओट्स को आटे में मिलाते ही, रोटियां काफी स्वादिष्ट हो जाती है. ओट्स मिलाए आटे की रोटी खाने के बाद आपको तुरंत पेट में सुकून महसूस होगा जिससे आपको कच्ची डकार और कब्ज की समस्या से छुटकारा मिल जाएगा. तो देर मत कीजिए आज से ही यह उपाय घर पर कीजिए और अपने दोस्तों से भी यह शेयर कीजिए. 

यहाँ विधवा के लिबास में शादी करती हैं लड़कियां

उम्रकैद काट रहे अपराधी चलाते है शिमला के इस मशहूर कैफे को

जानिए इस नदी का रहस्य जहाँ बहने लगा है 'खूनी पानी'

?