कोरोना वायरस : इटली के इस क्षेत्र में पाए गए दो नागरिक संक्रमित

कोरोना वायरस : इटली के इस क्षेत्र में पाए गए दो नागरिक संक्रमित

कोरोना वायरस की चपेट में धीरे-धीरे दुनिया के कई देश आ रहे हैं. अब इटली के दो नागरिकों का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. यह नागरिक इटली के लोम्बार्डी क्षेत्र के हैं. इससे पहले इस वायरस का पहले संक्रमण होने की खबर आई थी. इसके बाद ही दूसरे नगारिक में कोरोना के संक्रमण की सूचना आई है.

पाकिस्तान के डाक विभाग की हालत खस्ता, काम करने के लिए नहीं हैं कर्मचारी

इस वायरस को लेकर इटली सरकार में मंत्री गिउलियो गैलेरा ने अपने एक बयान में कहा कि सबसे पहले प्रारंभिक रोगी की पत्नी और एक करीबी दोस्त में वायरस था. बयान में कहा गया कि हाल ही में चीन से लौटे एक व्यक्ति इटली में आने के बाद बीमार महूसस करने लगा.इसके बाद जांच में पता चला की वह कोराना वायरस की चपेट में है.

पाकिस्तान को FATF ने जमकर फटकारा, कहा- आतंक के खिलाफ एक्शन लो नहीं तो....

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि चीन के बाद कोरोना वायरस से फिलीपींस में एक व्यक्ति की मौत हुई थी. इसके बाद जापान में कोरोना का संक्रमण में सबसे ज्यादा देखने को मिला है.इसके अलावा दक्षिण कोरिया में कोरोना वायरस से पहली मौत होने की खबर है. फिलहाल इसकी किसी भी प्रकार की कोई भी पुष्टि नहीं हुई है. वही, चीन में कोरोना वायरस का प्रकोप अभी तक जारी है. घातक वायरस की चपेट में आने से चीन में अबतक कुल 2,239 लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि पीड़ितों की संख्या बढ़कर 75 हजार के पार पहुंच गई है. स्वास्थ्य अधिकारियों के अनुसार, हुबेई में बुधवार को 414 नए मामलों की पुष्टि हुई. अकेले हुबेई में ही मरने वालों की संख्या 2,114 पहुंच गई है.

चीन से आए लोगों पर यूक्रेन में हुआ पत्थर से हमला, जाने क्यों

जेल में घूसा कोरोना वायरस, इतने कैदियों को बना शिकार

डोनाल्ड ट्रम्प के सलाहकार को हुई 40 दिन की जेल, लगा ये गंभीर आरोप