साहो की रिलीज से डरे बॉलीवुड फिल्ममेकर्स, बढ़ानी पड़ी अपनी फिल्म की रिलीज डेट
साहो की रिलीज से डरे बॉलीवुड फिल्ममेकर्स, बढ़ानी पड़ी अपनी फिल्म की रिलीज डेट
Share:

हिंदी सिनेमा के 'बाहुबली' प्रभास और अदाकारा श्रद्धा कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है, इस फिल्म की रिलीज से पहले ही लोग इसके दीवाने बन रहे हैं. वहीं अब तक सामने आया फिल्म का टीजर और गाने भी खूब पसंद किए जा रहे हैं और ऐसे में कई फिल्ममेकर्स द्वारा अपनी फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है. 

बॉलीवुड और दक्षिण फिल्मों के अभिनेता प्रभास द्वारा अपनी आगामी फिल्म 'साहो' के लिए अपनी फिल्मों की रिलीज को स्थगित करने के लिए निर्देशकों और निर्माताओं को धन्यवाद कहते हुए एक नोट भी सोशल मीडिया पर साझा किया गया है. फिल्मों की रिलीज डेट का स्थानांतरण बॉक्स ऑफिस पर किसी भी टकराव से बचने के लिए हुआ है. 

प्रभास द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया गया है जिसमें लिखा है कि, "फिल्मों के सभी अभिनेताओं, निर्माताओं और निर्देशकों को बहुत-बहुत धन्यवाद. जिन्होंने 'साहो' की सुविधा के लिए अपनी रिलीज डेट को रिशेड्यूल किया है. टीम 'साहो' आप सभी का आभारी है और हम आपकी फिल्मों के लिए आपको शुभकामनाएं देते हैं."

बता दें कि नितेश तिवारी की आगामी फिल्म 'छिछोरे' पहले 30 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, जो कि अब 6 सितम्बर को रिलीज की जाएगी. वहीं इसी तरह से अभिनेता राजकुमार राव और एक्ट्रेस मौनी रॉय की फिल्म 'मेड इन चाइना' भी इसी तारीख को रिलीज होने वाली थी, हालांकि इस फिल्म के निर्माताओं द्वारा भी अपनी इस योजना में बदलाव किया गया है. लेकिन इस फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान नहीं हो सका है.

नाना की अर्थी देख बेहाल हुई सुनैना रोशन, रो-रो कर हुआ बुरा हाल

अक्षय कुमार पर बोली सोनाक्षी सिन्हा, कहा- जो बिकता है वही दिखता है

नंगे पांव नाना की अर्थी के आगे चलते नजर आए ऋतिक, अमिताभ-धर्मेंद्र-जीतेन्द्र ने दी श्रद्धांजलि

तब्बू के इस फोटो पर फैंस से मिल रहे शादी के प्रस्ताव, देखें तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -