उच्च शिक्षा विभाग के ओएसडी ने कोरोना से तोड़ा दम, चिरायु अस्पताल में चल रहा था इलाज
उच्च शिक्षा विभाग के ओएसडी ने कोरोना से तोड़ा दम, चिरायु अस्पताल में चल रहा था इलाज
Share:

भोपाल : मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. कोरोना मरीजों के आंकड़े के साथ मौत के आंकड़े भी बढ़ते जा रहे है. वहीं, उच्च शिक्षा विभाग के ओएसडी की चिरायु अस्पताल में मौत हो गई. कोरोना संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती हुए थे. जानकारी के अनुसार हालत बिगड़ने पर उन्हें कुछ दिनों पहले वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था. आज सुबह उन्होंने अस्पताल में आखिरी सांस ली. राजधानी में कोरोना से 62वीं मौत हुई है.

दरअसल, ओएसडी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद, उन्हें उपचार के लिए चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मृतक सतपुड़ा भवन में पांचवें फ्लोर पर उच्च शिक्षा विभाग का दफ्तर में पदस्थ थे. आखिरी बार वह 12 मई को कार्यालय गए थे, तभी उनकी तबीयत खराब हुई थी. लू लगने की बात सामने आई थी. लेकिन इसके बाद उनकी कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

आपको बता दें मध्यप्रदेश की राजधानी में आज 39 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है. बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 234 नए मामले सामने आए हैं. इसके साथ ही राज्यों में संक्रमितों की संख्या 8996 हो गई है. 384 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं 5878 मरीज ठीक हुए हैं. इंदौर में शुक्रवार देर रात तक 54 मरीजों की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव आई. यहां अब तक संक्रमण के 3687 केस आ चुके हैं. इस दौरान 4 लोगों की मौत भी हुई. शहर में मृतकों का आंकड़ा बढ़कर 146 हो गया है.

केरल के बाद अब हिमाचल में हैवानियत, गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक

भोपाल में 39 और कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले, संक्रमितों का आंकड़ा 1721 पहुंचा

कोरोना का खौफ दिखा ट्रेन के सफर पर, भोपाल एक्सप्रेस की 50 से 75 फीसद सीटें नहीं हो रही बुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -