भोपाल के नए इलाकों में फैला कोरोना संक्रमण, 40 नए पॉजिटिव मिले
भोपाल के नए इलाकों में फैला कोरोना संक्रमण, 40 नए पॉजिटिव मिले
Share:

मध्य प्रदेश की राजधानी में कोरोना मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है. शहर में पिछले एक सप्ताह में कोरोना से संक्रमित 326 मरीज मिले हैं. वहीं एक दर्जन नए क्षेत्रों में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैल गया है. कोरोना के संक्रमण से शनिवार को राजधानी में उच्च शिक्षा विभाग में पदस्थ ओएसडी की मौत हो गई. इनका इलाज चिरायु अस्पताल में चल रहा था. इधर, उच्च शिक्षा संचालनालय में हड़कंप मचा हुआ है. इसके अलावा दो अन्य लोगों की भी शनिवार को कोरोना संक्रमण के वजह से मौत हो गई. इन्हें मिलाकर राजधानी में अब तक कोरोना संक्रमण से 65 लोगों की जान जा चुकी है. भोपाल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 1900 तक पहुंच गई है, इनमें से 1325 मरीज स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं.

हालांकि, राहत भरी खबर यह है कि शनिवार को 30 मरीज स्वस्थ होकर घर के लिए रवाना हो गए. अब तक कुल 1325 मरीज कोरोना से जंग जीतकर अपने घर जा चुके हैं. राजधानी में कोरोना के संक्रमण की चपेट में एम्स का एक डॉक्टर भी आया है. इधर, बाणगंगा क्षेत्र में फिर से एक दिन में 10 नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसके अलावा नारियलखेड़ा में 6 और कोटरा सुल्तानाबाद में तीन नए मरीज मिले हैं. इस तरह राजधानी में शनिवार को 40 नए संक्रमित मरीज मिले हैं. अब तक संक्रमितों की संख्या 1900 हो गई है.

बता दें की राजधानी में जमातियों का पहला पॉजिटिव केस जहां से मिला था, वहां फिर से संक्रमण फैलना शुरू हो गया है. जो की चिंता का  विषय बनता जा रहा है . ऐशबाग स्टेडियम के पास जवाहर कॉलोनी, महामाई का बाग, मच्छी मार्केट इंदिरा नगर में नए पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसके अलावा ऐशबाग क्षेत्र के वर्तमान में 79 मरीजों का इलाज चल रहा है. जहांगीराबाद से आरजीपीवी में क्वारंटाइन किया गया 49 वर्षीय व्यक्ति भी संक्रमित पाया गया है. इसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहांगीराबाद क्षेत्र के 92 मरीजों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

PFI सदस्य मुफ़्ती शहजाद अरेस्ट, CAA विरोधी हिंसा में थी तलाश

उच्च शिक्षा विभाग के ओएसडी ने कोरोना से तोड़ा दम, चिरायु अस्पताल में चल रहा था इलाज

केरल के बाद अब हिमाचल में हैवानियत, गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -