Oscar 2018 : श्रीदेवी और शशि कपूर को श्रद्धांजलि देकर किया याद
Oscar 2018 : श्रीदेवी और शशि कपूर को श्रद्धांजलि देकर किया याद
Share:

कैलिफोर्निया के डोल्बी थिएटर में 90वां ऑस्कर अवॉर्ड समारोह चल रहा है जिसमे हिंदी सिनेमा के दो दिग्गज सितारे श्रीदेवी और शशि कपूर को भी सम्मानित किया गया है. ऑस्कर अवार्ड 2018 में श्रीदेवी और शशि कपूर को श्रद्धांजलि दी गई. श्रीदेवी और शशि के साथ ही जो भी स्टार्स पिछले साल इस दुनिया को अलविदा कह के चले गए है उन्हें भी श्रद्धांजलि दी गई है. ये श्रद्धांजलि मशहूर गायक एडी वेडर ने दी.

आपको बता दे 24 फरवरी की रात श्रीदेवी की नशे के हालत में बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी. 28 फरवरी को उनका मुंबई में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया था. वही 4 दिसंबर 2017 को शशि कपूर ने भी इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. शशि काफी लम्बे समय तक किडनी की समस्या से जुंझ रहे थे. और अब ऑस्कर अवार्ड 2018 में दोनों दिग्गज सितारों को याद करके उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. 

आपको बता दे अब भी अवार्ड समारोह जारी है. अब तक सबसे ज्यादा ऑस्कर अवार्ड क्रिस्टोफर नोलान की फिल्म डनकर्क को मिले है. इस फिल्म के लिए उन्हें तीन अवार्ड मिल चुके है. इस फिल्म के लिए बेस्ट साउंड एडिट‍िंग, बेस्ट साउंड मिक्सि‍ंग और बेस्ट फिल्म एडिटिंग का अवार्ड मिला है.

इस एक्स रेटेड मूवी को भी मिल चूका है ऑस्कर

Oscars 2018 : जब स्टार्स को दी गई थी Oscar की नकली ट्रॉफी

इस अभिनेत्री ने दी थी ऑस्कर में सबसे लम्बी स्पीच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -