ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर रेजिना किंग के बेटे ने लगा ली फांसी
ऑस्कर विनिंग डायरेक्टर रेजिना किंग के बेटे ने लगा ली फांसी
Share:

हॉलीवुड की दुनिया से एक बेहद ही होश उड़ा देने वाली खबर सामने आई है. हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और डायरेक्टर रेजिना किंग के इकलौते बेटे इयान एलेक्जेंडर (Ian Alexander Jr.) ने 26 वर्ष की आयु में सुसाइड कर ली है. इस खबर से पूरा हॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक में आ चुके है. अभी बीते बुधवार को ही एलेक्जेंडर (Ian Alexander Jr. Suicide) ने अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. उनके परिवार उर खासकर रेजिना किंग के लिए ये समय भयावह है. उनके स्पोक्सपर्सन ने पब्लिक में आकर बताया कि उनका परिवार इस घटना के उपरांत पूरी तरह टूट गया है. वो अभी समझ नहीं पा रहे आखिर ये सब क्यों और कैसे हो गया है. इयान की अचानक हुई मौत पर हॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने दुःख जताया है और उन्होंने रेजिना की इस मुश्किल घड़ी में साथ खड़े रहने ही बात कही है.

रेजिना ने खुद की अपने बेटे के निधन की पुष्टि: रेजिना ने मीडिया को दिए एक बयान में इयान के मौत की जानकारी दी है. उन्होंने उस बयान में बोला है कि वो एक चमकते रौशनी के जैसे था जो दूसरों की खुशियों की परवाह किया करता था. रेजिना ने इस बुरे समय पर उन्होंने अकेले वक़्त  बीतने की बात भी कही. उन्होंने कहा कि हमारा परिवार चाहता है कि इस प्राइवेट समय में सम्मानपूर्वक उन्हें  रहने के लिए दिया जाए. बुधवार को ही इयान ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक अजीब सा कंसर्न वाला पोस्ट किया था. इसके कारण से ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि उनके निधन के पीछे मानसिक कारण कहा जा रहा है. 

रेजिन के इकलौते बेटे के मात्र 26 वर्ष की उम्र में ऐसा कदम उठाने पर हर कोई बीच में है. रेजिना हॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री और निर्देशक हैं. उन्हें प्रतिष्ठित सम्मान ऑस्कर भी दिया जा चुका है. उनके बेटे के निधन पर मूवी जगत की कई बड़ी हस्तियां शोक जाता रही हैं. जेनेट जैक्सन ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि मुझे इयान के बारे में सुनकर बहुत दुःख जताया है. प्लीज ये याद रखें कि यहां मैं आपके लिए हूं. इसी तरह कई और सेलेब्स ने इस मुश्किल घड़ी में रेजिना का हौसला बढ़ा दिया है. रेजिना भी इस दुख की घड़ी में अपने आपको सबसे अलग रखे हुए हैं.

 

अमेरिका की शीलिन फोर्ड ने अपने नाम किया मिस वर्ल्ड का ताज

कभी ब्लैक ड्रेस तो कभी बिकनी में फोटोज शेयर कर किम ने लगाई आग

लॉन्ग शूज ब्लैक ड्रेस पहन कर्टनी कार्दशियन ने चुराया फैंस का चैन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -