इनमे से कौन जीतेगा ऑस्कर
इनमे से कौन जीतेगा ऑस्कर
Share:

24 जनवरी को 2017 के ऑस्कर अवार्ड्स के लिए नॉमिनेशन्स की घोषणा की गयी. कुछ नॉमिनेशन्स तो तय थे लेकिन कुछ नॉमिनेशन्स ने ऑस्कर के दौड़ को और मजेदार बना दिया है. हम आपको नॉमिनेशन्स की पूरी लिस्ट बता रहे हैं ताकि आप यह देख सकें कि आपकी फ़ेवरेट मूवी या स्टार्स भी इसमें शामिल है या नहीं।

बेस्ट पिक्चर में इस बार फेंसेज़, हीकसौ रिज, हेल ओर हाई वाटर,हिडन फिगर्स, लायन, ला ला लैंड, मैनचेस्टर बाय द सी और मून लाइट को नॉमिनेशन मिला है. बेस्ट डायरेक्टर के लिए हेक्सा रिज, मेनचेस्टर बाय द सी, ला ला लैंड, मूनलाइट और अराइवल को नॉमिनेट किया गया. बेस्ट एक्ट्रेस इन ए लीडिंग रोल के लिए इसपबेले हूप्पेर्ट एल्ले, रुथ नेग्गा लविंग, नताली पोर्टमेन जैकी, एमा स्टोन ला ला लैंड और मेरिल स्ट्रीप फ्लोरेंस फोस्टर जेनकिन्स के लिए नामित हुई है.

बेस्ट एक्टर इन ए लीडिंग रोल के लिए डेंजल वाशिंगटन फेंसेज, विग्गो मोर्टेनसेन कैप्टन फैंटास्टिक, रियान गोसलिंग ला ला लैंड, एंड्रू गेरफील्ड हेक्सा रिज और कैसी एफ्लेक मेनचेस्टर बाय द सी के लिए नॉमिनेट हुए हैं. बेस्ट एक्ट्रेस इन ए सपोर्टिंग रोल के लिए मिचेल विलियम्स, ओक्टविया स्पेंसर, निकोल किडमैन, नाओमी हेर्रिस और वायोला डेविस को नॉमिनेट किया गया. बेस्ट एक्टर इन ए सपोर्टिंग रोल के लिए माइकल शेनॉन, देव पटेल, ल्यूकास हेजेस, जेफ ब्रिजस और महेर्शेल अली को नॉमिनेशन मिला।

ऑस्कर अवार्ड्स : फिल्म 'लॉयन' के लिए नॉमिनेट हुए देव पटेल

प्रतिभाशाली खिलाड़ी को नवाजा इस्पोरा अवार्ड से

एलन डेजेनेरस ने पीपल्स चॉइस अवार्ड में रचा इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -